Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

पश्चिम बंगाल में #Nadda के काफिले पर हमला, सुरक्षा में चूक पर गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

राज्य सरकार को लिखा गया पत्र, राज्य के मुख्य सचिव को दाखिल करना होगा जवाब

पश्चिम बंगाल में #Nadda के काफिले पर हमला, सुरक्षा में चूक पर गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

- Advertisement -

कोलकाता। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा व अंतिम दिन है। सूबे के डायमंड हार्बर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) की रैली से पहले उनके काफिले पर हमला किया गया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डायमंड हार्बर से गुजर रहे उनके काफिले को रोकने की कोशिश की साथ ही उनके काफिले पर पथराव किया गया। नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करने के लिए दक्षिण 24 परगना जा रहे थे। इससे पहले बीजेपी (BJP) ने आरोप लगाया कि टीएमसी ने डायमंड हार्बर में पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया है जबकि टीएमसी (TMC) ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। सूत्रों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीजेपी अध्यक्ष की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य सरकार से जवाब मांगा है। इस संबंध में राज्य सरकार को पत्र लिखा गया है। राज्य के मुख्य सचिव को इस संबंध में जवाब दाखिल करना होगा।

 

 

गौर हो कि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में राज्य में चुनावी हलचल बढ़ गई है। पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष कोलकाता में कहा कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के राज्य के दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक हुई है। कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं थी। मैंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन को इस संबंध में पत्र लिखा है।

 

 

इससे पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर गए जेपी नड्डा को बुधवार को तृणमूल कांग्रेस समर्थकों की ओर से कथित रूप से काले झंडे दिखाए गए। नड्डा जब पार्टी के चुनाव कार्यालय का उट्घाटन करने के लिए कोलकाता के हेस्टिंग्स क्षेत्र पहुंचे तो उन्हें काले झंडे दिखाए गए। यह घटना नए खोले गए कार्यालय के बाहर घटित हुई। जब नड्डा यहां पहुंचे तो लगभग 50 लोगों ने काले झंडे लहराने की कोशिश की और नड्डा के इमारत में घुसने पर ‘बीजेपी वापस जाओ’ के नारे भी सुनाई दिए। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता भी इमारत से बाहर आ गए और नारेबाजी करने लगे।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है