पहले क्रिश्चियन कालोनी अब मरदान में आतंकी हमला, 8 की मौत

पहले क्रिश्चियन कालोनी अब मरदान में आतंकी हमला, 8 की मौत

- Advertisement -

पेशावर।  पाकिस्तान के शहर पेशावर में शुक्रवार सुबह क्रिश्चियन कालोनी के बाद अब मरदान में कोर्ट के बाहर आतंकी हमला हुआ है। हमले में 6 लोग मारे गए हैं, जबकि 40 जख्मी हुए हैं। गौरतलब है कि पेशावर में शुक्रवार सुबह क्रिश्चियन कालोनी में आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 6 बजे कुछ आतंकियों ने क्रिश्चियन कालोनी में घुस कर फायरिंग शुरू कर दी। सभी आतंकवादियों ने सुसाइड जैकेट पहना हुआ था। इनमें से दो आतंकियों ने खुद को उड़ा लिया और दो को सुरक्षाबलों ने मार गिराया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बॉर्डर पर ये कालोनी मौजूद है। घटना के बाद आतंकवादियों को ढूंढने के लिए हेलिकॉप्टर से भी इलाके पर नजर रखी जा रही है। इलाके को चारों ओर से घेर लिया गया है। इलाके में फ्रंटियर कोर और पाकिस्तान आर्मी कमांडोज सहित सुरक्षा बलों की अतिरिक्त टुकड़ी तैनात की गई है और अभियान जारी है। गौर हो कि हाल के महीनों में पेशावर में कई आतंकवादी हमले हुए हैं जिनमें आतंकियों ने आम नागरिकों के साथ-साथ सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है।

 

pak2

Positive testimonials certstraining user friendly interface – apm-001 to do my work exam practice software gaqm apm-001 exam practice software will also have user friendly interface that will make it much easier for you work with.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है