Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,624,419
मामले (भारत)
232,000,738
मामले (दुनिया)

पति-पत्नी पर जानलेवा हमलाः ग्रामीणों व कांग्रेस ने ढालपुर से लेकर एसपी ऑफिस तक निकाली रोष रैली

पति-पत्नी पर जानलेवा हमलाः ग्रामीणों व कांग्रेस ने ढालपुर से लेकर एसपी ऑफिस तक निकाली रोष रैली

- Advertisement -

कुल्लू। जिला में काईस पंचायत के प्रधान पति-पत्नी पर जानलेवा हमले के मामले में ग्रामीणों व कांग्रेस ने ढालपुर से लेकर एसपी ऑफिस तक रोष रैली निकाली और एसपी कुल्लू को ज्ञापन के माध्यम से कड़ी कार्रवाई की मांग की है और कांग्रेस पार्टी ने एसपी कुल्लू को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस के बाहर प्रदेश सरकार व पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने ग्रामीणों व पीड़ित परिवारों को सभी आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।पूर्व पंचायत प्रतिनिधि भगत राम ने बताया कि पिछले कल जो पूर्व पंचायत प्रधान यूमदेई और उनके पति पर जानलेवा हमला हुआ है ऐसे दलित वर्ग सोचकर जान से मारने को कोशिश की। उन्होने कहाकि पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के गृहजिला में जंघन्य अपराध हुआ है जिससे 24 घंटे के अंदर अगर अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सड़कों को चक्का जाम किया जाएगा।

रात को हुआ दोनों पर हमला, वीडियो वायरल 

जिला मुख्यालय के कोर्ट परिसर में पैसों के लेन-देन के मामले में पूर्व पंचायत प्रतिनिधि और बीजेपी के सह मीडिया प्रभारी के बीच हुई मारपीट के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। अब पूर्व पंचायत प्रतिनिधि पति-पत्नी पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि काईस पंचायत के पूर्व प्रतिनिधि पति-पत्नी जब अपने घर जा रहे थे तो रास्ते में घात लगा कर छरडू नामक स्थान पर उनके वाहन को रोका और उनकी पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद दोनों को सड़क के किनारे फेंक दिया। इस दौरान राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसके बाद स्थानीय लोगों व पुलिस ने दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पहुंचाया। जहां पर दोनों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रात को ही नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं, इस हमले के बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें घायल महिला बीजेपी नेता का नाम लेकर उस पर हमला करने की बात कही जा रही है। उधर एसपी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि इस मामले में एएसपी कुल्लू को जांच का जिम्मा सौंपा गया है जिन्होंने घायल दोनों पति-पत्नी के बयान ले लिए हैं और घटनास्थल का जायजा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

शिक्षा मंत्री ने जाना घायलों का हाल

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने गुरुवार को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचाराधीन दोनों घायलों तथा इनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। घायलों ने शिक्षा मंत्री को बताया कि स्वास्थ्य विभाग कुल्लू और कुल्लू पुलिस से लेकर नेरचौक मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों का इनको पूरा सहयोग मिल रहा है। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए उन्होंने एसपी कुल्लू को इस मामले में निष्पक्ष जांच कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

ये है पूरा मामला

कुल्लू जिला बीजेपी सह मीडिया प्रभारी और काईस पंचायत के पूर्व प्रधान पति-पत्नी इन दोनों पक्षों के बीच जमीन के लेन-देन में पैसों से संबंधित विवाद चल रहा है। इसी को लेकर दोनों के बीच गत मंगलवार को कुल्लू कोर्ट परिसर में मारपीट भी हुई थी। उसके बाद बुधवार को कुल्लू से काईस अपने निजी वाहन में वापस अपने घर जा रहे दोनों पूर्व प्रधान दंपति को भुंतर-मनाली वामतट मार्ग पर करीब 15-20 लोगों द्वारा दोनों की पिटाई की गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है