Expand

Shimla में तहसीलदार पर हमला, Mobile भी छीना, एक आरोपी धरा, एक फरार

पंचायत भवन के पास तहसीलदार की गाड़ी को टक्कर भी मारी

Shimla में तहसीलदार पर हमला, Mobile भी छीना, एक आरोपी धरा, एक फरार

- Advertisement -

शिमला। शराबी रोजाना ही शाम के समय में लोगों से उलझ जाते हैं, लेकिन अब शराबी रास्ते में चलने वाले लोगों के साथ मारपीट व छीना झपटी भी करने लगे हैं। ऐसा ही मामला शिमला के हाईकोर्ट के पास सामने आया है। यहां पर शराब के नशे में धुत युवकों ने एक तहसीलदार को भी नहीं छोड़ा। तहसीलदार पर हमला कर दिया गया। साथ ही मारपीट कर मोबाइल भी छीन लिया।
तहसीलदार ने जब पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को धर दबोचा। दूसरा अभी फरार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसीलदार संजीत शर्मा पुराना बस स्टैंड के समीप पंचायत भवन के पास से गुजर रहे थे तो एक ग्रे कलर की कार ने तहसीलदार की कार को टक्कर मार दी और कार सवार मौके से फरार हो गए। हाईकोर्ट के पास गाड़ी में सवार दोनों युवकों ने गाड़ी से उतर कर तहसीलदार  का मोबाइल छीन लिया। साथ ही तहसीलदार से मारपीट करनी शुरू दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए।  तहसीलदार ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस भी हाईकार्ट के आसपास ही मौजूद थी। पुलिस ने एक युवक को धर दबोच लिया।
गिरफ्तार युवक की पहचान चौपाल के रहने वाले सुरेंद्र के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि यह शिमला के एक निजी होटल में मनेजर के पद पर कार्यरत है। यहां तक एक शातिर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यह शातिर मौके से ही फरार हो गया था। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही शातिर को पकड़ लिया जाएगा। दोनों शातिर शराब से धुत थे। ऐसे में उन्होंने तहसीलदार के साथ लड़ाई की। फरार युवक कहा का रहने वाला है फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है