×

जमीन पर कब्जा करने से रोका तो महिला पर कर दिया हमला, कपड़े भी फाड़े

जमीन पर कब्जा करने से रोका तो महिला पर कर दिया हमला, कपड़े भी फाड़े

- Advertisement -

हमीरपुर। बड़सर उपमंडल के मक्कड़ गांव में जमीनी विवाद के चलते एक महिला के कपड़े फाड़ने और दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। महिला ने गांववालों के साथ मिलकर एसपी रमन कुमार मीणा से आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाते हुए शिकायत पत्र सौंपा है। महिला ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह गांव के कुछ लोगों ने जबरदस्ती उसकी जमीन पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने हमला कर दिया और डंडों से मारपीट की। इसके अलावा उन लोगों ने महिला के कपडे़ भी फाड़ दिए। इस मारपीट में महिला को गंभीर चोटें आई हैं।
पीड़ित महिला पवना कुमारी पत्नी तारा चंद के साथ काफी संख्या में महिलाएं व अन्य लोग पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे थे। महिला ने बताया कि कुछ माह पहले ही उसके बेटे का बीमारी के कारण देहांत हो गया है, जिसे देखते हुए कुछ लोग अब उनकी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने यह झगड़ा और मारपीट की है, उन लोगों में कुछ गांव के लोग भी शामिल थे, उनकी हुड़दंगबाजी देख गांव की महिलाएं व अन्य लोग आश्चर्यचकित रह गए।  पिछले माह बेटा बीमारी से पीड़ित था, उसका देहांत हो गया एक माह पहले और जिसे देखते हुए इन लोगों ने जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करने का प्रयास किया।
महिला मंडल प्रधान ने बताया कि जमीन के झगड़े के चलते पांच लोग बाहर से बुलाए गए थे और इन लोगों को ग्रामीण भी नहीं जानते थे। उन्होंने बताया कि व्यक्तियों ने झगड़ा और मारपीट की। वहीं, पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने बताया कि महिलाओं की शिकायत पर  एसपी ने तत्काल संबंधित पुलिस थानों को निर्देश दिए कि जिन लोगों ने लड़ाई-झगड़ा व कपड़े फाड़े हैं, उनकी छानबीन करें तथा जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे, उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है