Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

2 Kg चावल के बहाने महिला को घर बुलाकर Rape की कोशिश, बना रखा था अश्लील Video

2 Kg चावल के बहाने महिला को घर बुलाकर Rape की कोशिश, बना रखा था अश्लील Video

- Advertisement -

सिलीगुड़ी। देश भर में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक मार्बल कॉन्ट्रेक्टर ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को 2 किलो चावल देने के बहाने से अपने घर पर बुलाया और जबरन घर के अंदर ले जा कर दुष्कर्म (Rape) की कोशिश कर डाली। इसके बाद महिला किसी तरीके से भाग कर अपने घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने पति को पूरी ममले की जानकारी दी। जिस पर पीड़िता का पति अपनी पत्नी को लेकर सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन के एनजेपी थाने पहुंचा और आरोपी मार्बल कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

रहमान ने महिला का एक आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था

ममला दर्ज होने की भनक मिलते ही आरोपी कॉन्ट्रेक्टर इलाके से फरार हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति आरोपी मार्बल कॉन्ट्रेक्टर मुजबीर रहमान के यहां पर मिस्त्री के रूप में काम करते हैं। बताया गया कि कुछ समय पहले मुजबीर रहमान ने इसी महिला का एक आपत्तिजनक वीडियो (Video) भी बनाया था।

यह भी पढ़ें: कोलकाता से नौकरी छोड़ मणिपुर लौटीं 185 Nurse; बताया- हमारे साथ भेदभाव हुआ, हम पर थूका गया

पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत में बताया कि सोमवार को जब वह मुजबीर रहमान के घर 2 किलो चावल लेने के लिए गई। तब मुजबीर रहमान ने उसे उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और जबरन घर के अंदर ले जा कर दुष्कर्म की कोशिश की।

पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है

जब वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने महिला को किसी से भी इस घटना की चर्चा करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड देने की धमकी भी दी। इसके साथ ही महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद महिला किसी तरीके से भाग कर अपने घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस (Police) शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब तक उसकी कोई खबर नहीं है। पीड़िता ने उसके साथ हुए इस घटना में पुलिस प्रशासन से इंसाफ देने की भी मांग की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है