Expand

सत्ता के मद में डूबे PM AND MINISTERS का रवैया तानाशाहीपूर्ण

सत्ता के मद में डूबे PM AND MINISTERS का रवैया तानाशाहीपूर्ण

- Advertisement -

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री की ओर से विमुद्रीकरण का फैसला लोगों के लिए मौत का कारण बना हुआ है। मगर, सत्ता के मद में डूबे प्रधानमंत्री व उनके मंत्री तानाशाही रवैया अपनाए हुए हैं। डॉ. अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री के फैसले पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि जिस निर्णय से देश की जनता हाहाकार करे, क्या उस फैसले को अमल में लाना चाहिए? उन्होंने कहा कि नोटबंदी के चक्कर में आज पूरा देश सड़कों पर कतारों में है और आमजन की रोजी रोटी पूरी तरह से संकट में है।

  • dr-ashok-tanwarनोटबंदी के चक्कर में आज पूरा देश सड़कों पर कतारों में : डॉ. अशोक तंवर
  • कहा, देश के विभिन्न भागों में 70 से अधिक लोगों की कतार में हुई मौत

देश में कानून व्यवस्था चरमरा गई और अर्थव्यवस्था भी पूरी तरह से गड़बड़ाई हुई है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर भाजपा केवल भ्रष्टाचार से लडऩे जैसे वाक्य बोलकर तानाशाही करने पर तुली हुई है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद से अब तक देश के विभिन्न भागों में 70 से अधिक लोगों की कतार में ही मौत हो गई। क्या भाजपा उन मौतों की जिम्मेदारी लेगी और मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने का निर्णय लेगी।

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने देश में उभरे बेरोजगारी, महंगाई और सीमा पर पैदा हुए तनाव के वातावरण से देश का ध्यान भंग करने के उद्देश्य से ही विमुद्रीकरण का निर्णय लिया है। उन्होंने भरोसा जताया कि लोकतंत्र में लंबे समय तक ऐसी तानाशाही सरकारें सत्ता में नहीं रहती और शीघ्र ही जनता अपनी वोटक्रांति के माध्यम से भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है