×

IPL 2021 से पहले मैक्सवेल ने खेली आतिशी पारी, एक ही ओवर में जड़े 4 चौके और 2 छक्के

IPL 2021 से पहले मैक्सवेल ने खेली आतिशी पारी, एक ही ओवर में जड़े 4 चौके और 2 छक्के

- Advertisement -

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक ताबड़तोड़ पारी खेली है। ग्लेन मैक्सवेल ने एक ही ओवर में 28 रन जड़ दिए। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के इस धाकड़ बैट्समैन ने 31 गेंदों में 70 रन बनाए। वेलिंग्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 31 गेंदों में 70 रन आतिशी पारी खेली। मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज जिमी नीशाम के एक ही ओवर में 28 रन बटोरे। IPL-2021 से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने सभी की धड़कनें बढ़ा दी हैं।


यह भी पढ़ें :- Ind_Aus भारत के लिए गाबा टेस्ट होगा अग्निन परीक्षा, नौसिखिए बचाएंगे लाज या ऑस्ट्रेलिया जीतेगा ताज

ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने जिमी नीशाम के जिस ओवर में 28 रन बटोरे उसमें उन्होंने चार चौके और दो गगनचुंबी छक्के भी जड़े। हालांकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia and New Zealand) की इस सीरीज के पहले दो मैचों में ग्लेन मैक्सवेल फ्लॉप रहे थे, लेकिन तीसरे मैच में उनका बल्ला जमकर बोला है। इस तीसरे टी-20 में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) की शुरुआत काफी खराब रही और मात्र छह के स्कोर पर उसका कंगारूओं का पहला विकेट गिर गया। इसके बाद कप्तान फिंच ने फिलिप के साथ दूसरे विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की।

जोश फिलिप के आउट होते ही ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) मैदान पर उतरे। ग्लेन मैक्सवेल ने और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) की पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने मिकर 6 ओवरों में ही 64 रन जोड़ लिए। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच 69 रन बनकर आउट हो गए, लेकिन मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी (Batting) जारी रखी। मैक्सवेल ने 31 गेंदों में 70 रन की आतिशी पारी खेली। ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने इस पारी में पांच छक्के और आठ चौके लगाए। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने न्यूजीलैंड को 20 ओवरों में 209 रनों का टारगेट दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है