Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में इस खिलाड़ी को मिली चार साल बाद जगह, भारत के खिलाफ खेलेंगे

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में इस खिलाड़ी को मिली चार साल बाद जगह, भारत के खिलाफ खेलेंगे

- Advertisement -

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी मोइजेस हेनरिक्स (Moises Henriques) को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चोटिल सीन एबॉट (Sean Abbott)की जगह शामिल किया गया है। हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण दूसरे अभ्यास मैच से बाहर रहे हेनरिक्स ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट( Fitness test) पास कर लिया है। वह चार साल बाद टेस्ट टीम में लौटे हैं। मोइसेस हेनरिक्स ने आखिरी टेस्ट मैच साल 2016 में श्रीलंका ( Sri Lanka) के खिलाफ खेला था। अब तकउन्होंने अपने टेस्ट करियर में 4 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 2 अर्द्धशतक जमाए हैं और 2 विकेट लेने में सफल रहे थे।


एक रिपोर्ट के अनुसार – हरफनमौला मोइजेस हेनरिक्स को पहले टेस्ट के लिये आस्ट्रेलियाई टीम ( Australian team) में रखा गया है। आस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। एबोट को दूसरे अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। उनके हालांकि मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले मेलबर्न टेस्ट तक फिट होने की संभावना है। वह टीम के साथ एडीलेड नहीं जायेंगे। मार्कस हैरिस के बाद टीम में देर से शामिल किये जाने वाले वह दूसरे खिलाड़ी हैं। डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की भी चोटों के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। कैमरन ग्रीन और हैरी कोंवे को दूसरे अभ्यास मैच में सिर में चोट लगी जबकि जैकसन बर्ड भी चोटिल हैं। मार्कस स्टोइनिस की बाजू में खिंचाव है , एश्टोन एगर को ऊंगली में चोट है जबकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को भी मामूली चोटें हैं।


भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया की टीम टेस्ट सीरीज में 4 टेस्ट मैच खेलेगी। पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा, जो डे-नाइट होगा। पहली बार भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच खेल रही है.। दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है