Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

ऑस्ट्रेलिया को आखिरी गेंद फेंके जाने तक जीत की उम्मीद

ऑस्ट्रेलिया को आखिरी गेंद फेंके जाने तक जीत की उम्मीद

- Advertisement -

  • आज का दिन बहुत खराब रहा, स्मिथ का आउट होना दुर्भाग्यशाली
  •  भारतीयों ने बहुत अच्छा खेल दिखाया और हमे दबाव में ले आए

Graham Hick : धर्मशाला। चौथे टेस्ट के तीसरे दिन भले ही हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा हो, लेकिन ऑस्ट्रेलिया को आखिरी गेंद तक जीत की उम्मीद है। यह शब्द ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजी कोच ग्राहम हिक ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पत्रकारवार्ता के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि आज का दिन ऑस्ट्रेलिया के लिहाज से काफी खराब रहा। ग्राहम ने कहा कि पहले दिन भी पहले सत्र में हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन हम दिन के अंत तक 300 ही रन बना सके। इस स्कोर में अगर हम 100 या 150 रन और जोड़ पाते तो यह बहुत अच्छा रहता।


दूसरे दिन भी हमने भारत के 6 विकेट निकाल लिए थे और उन्हें 250 से पहले रोक दिया था। तीसरे दिन सुबह भारतीय बल्लेबाजों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए पहले तो हमें विकेट नहीं दी और जब विकेट दी तो वो कुछ देर हो चुकी थी। ग्राहम ने कहा कि लंच के बाद भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही बढ़िया खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने सही स्थान पर सही दिशा में गेंदबाजी की और पिच की परिस्थितियों का भरपूर लाभ उठाया। ग्राहम ने कहा कि स्मिथ का आउट होना बहुत दुर्भाग्यशाली रहा और उसके बाद सिवाए मैक्सवेल के कोई टिक नहीं सका। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि स्मिथ ने इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने मैदान के चारों ओर शॉट लगाए हैं और गेंद उन्हें फुटबाल की तरह नजर आ रही थी।

उनका उस तरह ऑउट होना दुर्भाग्यपूर्ण रहा और वहीं से मैच का रुख भी बदल गया। वार्नर के इस सीरीज में नहीं चल पाने के सवाल पर ग्राहम ने कहा कि वार्नर एक आक्रामक खिलाड़ी है और इस सीरीज में अपने प्रदर्शन से वह निराश जरूर होंगे। जोश हेजलवुड को आउट करार देने और फिर से बल्लेबाजी के लिए बुलाने पर ग्राहम ने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह खेल का एक हिस्सा था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है