Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

मंत्री के निशाने पर सोशल मीडिया में लेटर वायरल करने वाला अधिकारी

मंत्री के निशाने पर सोशल मीडिया में लेटर वायरल करने वाला अधिकारी

- Advertisement -

मंडी। बागवानी विभाग का एक अधिकारी जयराम सरकार के तेजतर्रार मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के निशाने पर है। आरोप है कि अधिकारी ने मंत्री द्वारा लिखे गए अधिकारिक लेटर को सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसके चलते मंत्री अब अधिकारी के कारनामों को विधानसभा में उजागर करने जा रहे हैं। यह जानकारी मंडी में मीडिया से वार्ता के दौरान मंत्री ने दी है। वायरल हो रहे लेटर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मंत्री ने इसे स्वीकारते हुए उक्त अधिकारी का जिक्र किया।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसे बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के अधिकारिक लेटर पैड पर जारी किया गया है। इसमें मंत्री की तरफ से रोजगार देने का हवाला देते हुए वायोडाटा भेजने को कहा गया है। यह लेटर मंत्री ने अपने ही गृह विधानसभा क्षेत्र के एक व्यक्ति को जारी किया है। इस पर जब महेंद्र सिंह ठाकुर से पूछा गया, तो उन्होंने माना कि लेटर उनके कार्यालय से जारी किया गया है। क्योंकि 1134 करोड़ के बागवानी प्रोजेक्ट में जो भागीदार बनना चाहते हैं, उन्हें इस प्रकार के लेटर जारी किए गए हैं।


उन्होंने कहा कि इस लेटर को वायरल करने में विपक्ष की कोई साजिश नहीं है, बल्कि इसे उन्हीं के विभाग के एक अधिकारी ने वायरल किया है। उन्होंने कहा कि उक्त अधिकारी को उन्होंने इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया है, जिस कारण अब अधिकारी छटपटाहट में हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट से संबंधित कुछ सवाल विधानसभा में उठने जा रहे हैं और जब वह इसका जबाव देंगे तो खुलासा करेंगे कि आज से पहले इस प्रोजेक्ट में क्या कुछ होता रहा है।

वहीं, महेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में अधिकारी को फटकार लगाए जाने के विषय को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि एक अनपढ़ महिला को जब अधिकारी ने अंग्रेजी में जबाव दिया, तो उन्हें अधिकारी को फटकार लगानी पड़ी और इसका वहां मौजूद हजारों लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत भी किया। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी आम लोगों के साथ ऐसी हरकत करेंगे तो उसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है