Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

BJP ने 2022 के बाद 2027 पर भी कर दिया दावा, क्या बोले खन्ना-जाने

अविनाश राय खन्ना ने कहा-2027 में भी हिमाचल में बनाएंगे बीजेपी की सरकार

BJP ने 2022 के बाद 2027 पर भी कर दिया दावा, क्या बोले खन्ना-जाने

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) ने कहा कि हमें हिमाचल में मिथकों को तोड़ना है और 2022 में एक बार फिर बीजेपी की सरकार को बनाना है और यही नहीं 2027 में भी हम बीजेपी (BJP) की सरकार हिमाचल प्रदेश में बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की सरकार ने अनेकों जन कल्याण की योजनाएं हिमाचल प्रदेश में शुरू की है हम सम्मान के साथ सर उठाकर वोट मांगने जा सकते हैं। बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कसौली में आयोजित बीजेपी हिमाचल प्रदेश की अनुसूचित जाति मोर्चे की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करते हुए यह बात कही।

यह भी पढ़ें: धूमल के समक्ष चबूतरा के बाद खैरी पंचायत के 12 परिवार बीजेपी में शामिल

उन्होंने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को कांग्रेस ने भारत रत्न नहीं दिया, वह नहीं चाहते थे कि डॉक्टर अंबेडकर (Dr. Ambedkar) को भारत रत्न (Bharat Ratna) मिले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने समाज को अलग करने का जो बीज डाला है, उसे नष्ट करने का बड़ा प्रयास बीजेपी द्वारा किया गया, 70 साल में समाज को तोड़ने के अनेकों प्रयास हुए पर जोड़ने का प्रयास बीजेपी द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 17 विधानसभा सीटें हैं, जिसमें से 13 पर बीजेपी का कब्जा है और आने वाले 2022 के चुनाव में 17 की 17 सीटें बीजेपी की जीत होंगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस ने केवल वोट बैंक आधारित राजनीति की है पर बीजेपी ने ऐसा नहीं किया सामाजिक समरसता को लेकर बीजेपी ने अनेकों कदम उठाए हैं।


यह भी पढ़ें: हिमाचल बीजेपी महिला मोर्चा की नेत्रियों के बीच नोक झोंक का ऑडियो वायरल

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind), प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP State President Suresh Kashyap) को अनुसूचित जाति वर्ग से बनाया है, बीजेपी ने इस वर्ग का हमेशा मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने बाबा साहब की जन्मस्थली पर स्मारक बनाया, लंदन में उस भवन को भी स्मारक बनाया गया, जिसमें रहकर बाबा साहब लंदन में पड़े थे और जहां जहां बाबासाहेब रहे उन स्थलों को तीर्थ बनाया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है