Expand

Awareness : देवी-देवताओं से पहले Mandi में निकली स्वच्छता जलेब

सफाई के प्रति जागरुकता फैलाने की लिए पूरे शहर का लगाया चक्कर

Awareness : देवी-देवताओं से पहले Mandi में निकली स्वच्छता जलेब

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव पर निकलने वाली देवी-देवताओं की पारंपरिक जलेब (शोभायात्रा) से पहले इस बार मंडी शहर में स्वच्छता जलेब निकालकर जागरुकता का संदेश देने का प्रयास किया गया। नगर परिषद मंडी की तरफ से इस स्वच्छता जलेब का आयोजन किया गया था, जिसमें जिला बीजेपी सहित प्रेस क्लब मंडी और शहरवासियों ने अपना सहयोग दिया।

स्वच्छता जलेब को नगर परिषद मंडी की अध्यक्ष सुमन ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह जलेब शहर भर का चक्कर काटती हुई लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करती हुई नजर आई। नगर परिषद मंडी की अध्यक्ष सुमन ठाकुर ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में स्वच्छता को लेकर एक नई अलख जगाई है और उसी दिशा में आगे बढ़ते हुए नगर परिषद भी स्वच्छता का संदेश फैलाने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने शहरवासियों से नगर परिषद के इस अभियान में पूरा सहयोग देने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि नगर परिषद ने डोर-टू-डोर गारबेज कलेक्शन का कार्यक्रम चला रखा है, जिसके तहत हर घर से नगर परिषद द्वारा अधिकृत व्यक्ति कूड़ा उठा रहा है। उन्होंने लोगों से इस व्यक्ति के पास ही कूड़ा देने और आसपास कूड़ा न फेंकने का आह्वान किया। इस मौके पर सभी पार्षद, बीजेपी जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह और प्रेस क्लब मंडी के सदस्य भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है