Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स : आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल Best Actor

66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स : आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल Best Actor

- Advertisement -

नई दिल्ली। 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर कैटेगरी में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को अंधाधुन और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ये कार्यक्रम दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित हो रहा है जिसे एक्ट्रेस दिव्या दत्ता होस्ट कर रही हैं। उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू विजेताओं को पुरस्कार दे रहे हैं।

संजय लीला भंसाली को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म अंधाधुन (Andhadhun) को बेस्ट हिंदी फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इस मूवी का निर्देशन एस राघवन ने किया है। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को बेस्ट सोशल फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को ‘महानती’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (Best actress) का अवॉर्ड दिया गया। बाल कलाकारों की कैटेगरी में इस बार मास्टर रोहित, मास्टर समीप सिंह रनौत, मास्टर ताल्हा अरशद और मास्टर श्रीनिवास को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए फिल्म बधाई हो से सुरेखा सीकरी को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कृति महेश मिद्या को ‘पद्मावत’ के ‘घूमर गाने’ के लिए बेस्ट कोरियोग्राफर का अवॉर्ड दिया गया। ये गाना एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है। कन्नड़ फिल्म KGF को स्टंट कोरियोग्राफी में बेस्ट एक्शन डायरेक्शन अवॉर्ड मिला। स्टंट कोरियोग्राफर विक्रम मोरे को KGF के लिए अवॉर्ड मिला।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है