Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

कर्नाटक के CM येदियुरप्पा और कार्ति चिदंबरम भी पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

कर्नाटक के CM येदियुरप्पा और कार्ति चिदंबरम भी पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोविड-19 पॉज़िटिव पाए जाने के बाद कई अन्य नेताओं को भी कोरोना ने अपनी गिरफ़्त में ले लिया है। ताजा अपडेट के अनुसार कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, (B. S. Yediyurappa) उनकी बेटी और येदियुरप्पा के ऑफिस में काम करने वाले 6 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। येदियुरप्पा से दो-तीन दिन के भीतर जितने लोग मिले हैं, सबका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। सीएम की ट्रैवल हिस्ट्री भी चेक की जाएगी। येदियुरप्पा मणिपाल अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनकी हालत ठीक है और डॉकटरों की टीम मॉनिटरिंग कर रही है।

पी चिदंबरम के बेटे भी पाए गए कोरोना पॉज़िटिव

वहीं, तमिलनाडु से सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद वे होम क्वारंटाइन हो गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कोरोना संक्रमण की जानकारी दी। कार्ति ने ट्वीट में लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना के लक्षण हल्के हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम क्वारंटाइन में हूं। कार्ति ने लिखा, मेरे संपर्क में जितने लोग आए हैं उनसे अपील है कि वे भी अपना टेस्ट कराएं और मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करें। इससे पहले तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए थे। उन्हें राजभवन में ही क्वारनटीन में रखा गया है और डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखरेख कर रही है। राजभवन में कुछ दिन पहले तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: Covid पॉज़िटिव पाए गए गृह मंत्री एक दिन पहले वेबीनार और 4 दिन पहले ही PM आवास पर बैठक में हुए थे शामिल

भारत में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 लाख के पार पहुंच गई है जबकि संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 38,135 हो गई है। अब तक देश में 11,86,203 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और रिकवरी रेट 65.44 प्रतिशत हो गया है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बीच खबर आई है कि शनिवार शाम गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे रविशंकर प्रसाद। वह होम आइसोलेशन में चले गए हैं। उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है