Covid-19 Update

57,296
मामले (हिमाचल)
55,987
मरीज ठीक हुए
962
मौत
10,698,674
मामले (भारत)
101,058,488
मामले (दुनिया)

रिलीज से पहले Bahubali ने कमाए 500 Cr

रिलीज से पहले Bahubali ने कमाए 500 Cr

- Advertisement -

नई दिल्ली। पहली फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद उसकी दूसरी सीरीज देखने के लिए लोग बेकरार हैं। वहीं बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हाल ही में ‘बाहुबली-2’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने अपने थिएट्रिकल राइट्स बेचने से ही अच्छी खासी कमाई कर ली है।  राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकी यह फिल्म पहली ऐसी हिंदी में डब की गई साउथ इंडियन फिल्म थी जिसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी।

  • एसएस राजामौली की प्रभाष, राणा डग्‍गुबती स्टारर ‘बाहुबली-2’ के लिए दर्शकों में गजब का उत्‍साह है।
  • दरअसल इस फिल्‍म के साथ ही यह सवाल भी पिछले 2 साल से चर्चा में रहा है कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?’ और राजामौली की आने वाली इस फिल्‍म में इसी सवाल का जवाब भी लोगों को मिलने वाला है।

‘बाहुबली 2’ तमिल, तेलगु और हिंदी में रिलीज होगी।  इन तीनों ही भाषाओं के लिए‍ डिस्ट्रिब्‍यूटर्स ने अच्‍छी रकम अदा की है। ये बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को भी टक्कर देने वाली है। फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपए, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़ रुपए में बेचा गया है। केरल में 10 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ में वितरण अधिकार बेचे गए हैं। उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक बाहुबली के निर्माताओं को उम्मीद है कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगी, इसीलिए उन्होंने फिल्म के लिए वितरकों से मोटी रकम मांगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है