Expand

मोस्ट अवेटेड फिल्म Baahubali रिलीज, तमिलनाडू में लाठीचार्ज

मोस्ट अवेटेड फिल्म   Baahubali रिलीज, तमिलनाडू में लाठीचार्ज

- Advertisement -

baahubali 2 released : मुंबई। करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद बाहुबली का पार्ट टू रिलीज हो गया। ‘बाहुबली 2’ आज सिनेमाघरों में पहुंच गई है।  इस बीच, तमिलनाडु में फिल्म के सारे शो कैंसल हो गए और रात भर से सिनेमा घरों में लाइन लगे लोग सड़क पर उतर गए।  रिपोर्ट के मुताबिक, के प्रोडक्शन (तमिल में बाहुबली के डिस्ट्रब्यूटर) और प्रोड्यूसर्स के बीच पैसे को लेकर सहमति नहीं बन पाई, इसके कारण सारे शो कैंसल करने पड़े। शो कैंसल होने के कारण लोग भड़क गए। इसे रोकने के लिए चेन्नई में कई जगह पर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। बाहुबली 2 का क्रेज देखते ही बनता है। फिल्म के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग ओपन होते ही लोगों ने बुकिंग करवाना शुरु कर दी और 1 दिन में ही 10 लाख से ज्यादा टिकट बुक हुए। जोकि एडवांस बुकिंग के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस फिल्म के सारे शोज वीकेंड तक एडवांस में बुक हो चुके हैं। इतना ही नहीं अमेरिका में भी इस फिल्म की 19 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

baahubali 2 released: 9000 स्क्रीन पर रिलीज होगी

बाहुबली तेलुगू फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया गया है। 2015 में रिलीज़ हुई बाहुबली ने हिंदी डब में 100 करोड़ से अधिक कमार्इ की है, बाहुबली- द बिगिनिंग ने कुल मिलाकर करीब 650 करोड़ का बिजनेस किया था। बाहुबली: द कन्क्लूजन आज पूरे देश में 9000 स्क्रीन पर रिलीज हो गर्इ है जोकि एक रिकार्ड़ है। इससे पहले किसी भी फिल्म को अब तक 4500 स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया है, बाहुबली- द बिगिनिंग लगभग 4000 स्क्रीन पर रिलीज हुइ थी। ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही थी इसलिए इसे 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। फिल्‍म के विजुअल इफेक्‍ट्स भी खूब चर्चा में है, बाहुबली के विजुअल इफेक्‍ट्स की तुलना हॉलीवुड से की जा रही है, भारत में आज तक इस तरह के विजुल्‍स इफेक्‍ट्स का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है।

सभी स्क्रीन्स पर सिर्फ ‘बाहुबली 2

‘बाहुबली 2’ कुल 2 घंटे 47 मिनट की फिल्म है। दिल्ली-एनसीआर के मल्टीप्लैक्सों के सभी स्क्रीन्स पर सिर्फ ‘बाहुबली 2’ के ही शोज चलेंगे।  निर्देशित एसएस राजामौलि की इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं, उनके साथ तमन्ना भाटिया, राणा डुग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी आदि भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राजमौली का कहना है कि इस फिल्म से सस्पेंस खुल जाएगा, वो अब और सीक्वल नहीं बनाना चाहते।

यह भी पढ़ें – Chetan Bhagat पर चोरी का आरोप, नॉवेल बिक्री पर लगी रोक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है