Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

बाबा अमर देव प्रकरणः ग्रामीणों को मिली जमानत

बाबा अमर देव प्रकरणः  ग्रामीणों को मिली जमानत

- Advertisement -

Baba Amar Dev Case  : सोलन। कंडाघाट की तुंदल पंचायत के रूड़ा गांव में स्थित राम लोक मंदिर के संचालक बाबा अमर देव व ग्रामीणों के बीच हुए झगड़े में आरोपी बनाए गए ग्रामीणों ने शुक्रवार को कोट में जमानत याचिका दाखिल की। कोट ने सुनवाई करते हुए आरोपियों की जमानत याचिका को मंजूर कर दिया व सभी आरोपी जमानत पर छूट गए हैं। इस मामले को लेकर सुबह से ही कोर्ट में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी व प्रशासन द्वारा गड़बड़ी की आशंका के मद्देनजर भी कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।  इस मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट परिसर में सभी राजनीतिक दलों के नेता भी उपस्थित थे।

गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी बनाए गए सभी लोगों को अग्रिम जमानत रद होने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में गिरफ्तार हुए लोगों में जिला बीजेपी महामंत्री लोकेश्वर शर्मा सहित प्रधान प्रवीण कुमार, उप्रपधान योगेश , रामचंद्र ठाकुर, देवदत मदन शर्मा और विनय शर्मा शामिल हैं। जमानत पर रिहा ग्रामीणों ने कहा कि बाबा कानून से बढ़ कर नहीं हैं। उन्हें अपने कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।  


हिमाचल किसान सभा छेड़ेगी बाबा अमरदेव के खिलाफ जन आंदोलन 

हिमाचल किसान सभा अब बाबा अमर देव के खिलाफ जन आंदोलन छेड़ेगी। यह चेतावनी किसान सभा के महासचिव  राकेश सिंघा ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार को दी। उन्होंने कहा कि एक तरफ  प्रदेश के सीएम व उनके  मंत्री तथा प्रशासनिक अधिकारी दोषी बाबा पर कार्रवाई करने की वजाए उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दे रहे हैं, वहीं दूसरी और सोलन  की आम जनता के स्वतंत्रता के अधिकार को प्रदेश सरकार के इशारे पर बुरी तरह कुचला जा रहा है। जनता में भय का माहौल बना हुआ है।  इसलिए वह बाबा प्रकरण में जन आंदोलन खड़ा करने जा रहे हैं। साथ ही यह खोज भी करेंगे कि नोटबंदी के समय में बाबा अमर देव के पास इतना पैसा कहां से आया और उस समय बाबा के संपर्क में कौन-कौन से मंत्री थे। महासचिव  राकेश सिंघा ने इस मौके पर कहा कि बाबा अमर देव कहां से आए हैं और क्यों आए हैं, उसकी जांच होनी चाहिए।

बेरोजगार JBT Teacher उग्र, सरकार के खिलाफ निकाला गुब्बार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है