Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

बाबा को VIP उपचार, महिला को कोई सुविधा नहीं

बाबा को VIP उपचार, महिला को कोई सुविधा नहीं

- Advertisement -

जनवादी महिला समिति की राज्य उपाध्यक्ष रीना तंवर पहुंची महिला से मिलने

Baba Amardev Case: सोलन। श्रीराम लोक मंदिर में बाबा अमरदेव और ग्रामीणों के बीच हुए प्रकरण मामले में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की राज्य उपाध्यक्ष डॉ रीना तंवर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सरकार द्वारा एक तरफ जहां बाबा को वीआईपी उपचार दिया जा रहा है वहीं कथित रुप से बाबा द्वारा तेजधार हथियार के हमले में घायल हुई महिला को किसी भी तरह की सुविधाएं प्रदान नहीं की जा रही है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान तंवर ने कहा कि इससे प्रतीत होता हे की सरकार को आमजन से कोई सरोकार नहीं है।

Baba Amardev Case: न्याय के लिए आंदोलन को भी तैयार

महिला पर हुए हमले की रीना तंवर ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह से महिला पर हमला हुआ है, उससे यह प्रतीत होता है कि बाबा द्वारा उन्हें जान से मरने की कोशिश की गई है। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि पीड़ित महिला को वह न्याय दिलाकर रहेगी और इसके लिए उन्हें आंदोलन की रहा ही क्यों न अपनानी पड़े। जाहिर है कि इस प्रकरण में ग्रामीणों के पक्ष में कई संस्थाएं आवाज उठा रही है। लेकिन अस्पताल में उपचारधीन महिला के आंसू अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहे है। वह हर क्षण सरकार व प्रशासन से न्याय की भीख मांग रही है।

हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया

इसी संदर्भ में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की राज्य उपाध्यक्ष डॉ रीना तंवर अपनी टीम के साथ सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में उपचाराधीन 52 वर्षीय महिला शांति देवी से मिलने पहुंची। तंवर ने महिला को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में हुई पूरी घटना की जानकारी ली। और सरकार व जिला प्रशासन द्वारा किए गए पक्षपात की निंदा की। बहरहाल देखना यही होगा कि एक पीड़ित महिला को महिला समिति किस तरह न्याय दिलाएगी। 

गलतफेमियां बनीं Baba Amaradev प्रकरण की वजह

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है