×

आसिफ खान बन गया करोड़पति बाबा आशु गुरुजी, ब्लैकमेल कर करता था रेप

आसिफ खान बन गया करोड़पति बाबा आशु गुरुजी, ब्लैकमेल कर करता था रेप

- Advertisement -

नई दिल्ली। ज्योतिष और देसी इलाज की दुकान सजाकर बैठने वाले बाबा आशु गुरुजी पर लगे ब्लैकमेल और गैंगरेप के आरोपों के मामले में एक हैरान करने वाला नया खुलासा हुआ है। जिस बाबा को लोग करोड़पति बाबा आशू महाराज समझ कर सालों से उसकी पूजा कर रहे थे उसके द्वारा सुझाए गए उपायों को अमल में ला रहे थे वह असल में आसिफ खान निकला। जी हां ये ब्लैकमेल और गैंगरेप के आरोप में फंसे इस बाबा को दिल्ली पुलिस दर-दर ढूंढ़ रही उस ढोंगी बाबा का असली नाम आसिफ खान है।


टीवी चैनलों पर नजर आने वाले इस बाबा को दुनिया विश्वविख्यात ज्योतिषचार्य, हस्तरेखा विशेषज्ञ और काले जादू का महारथी मानकर उसके सलाह के मुताबिक अपना जीवन जी रहे थे वह बाबा असल में तो सिर से लेकर पांव तक फ्राड की मूर्ती निकला। इस बाबा ने एक महिला और बच्ची के साथ सिर्फ छेड़छाड़ ही नहीं बल्कि देश भर के लाखों भक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। इस बात का खुलासा वोटर लिस्ट से हो सका जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि आसिफ खान पुत्र श्री इदहा ख़ान। इस वोटर लिस्ट में गलती की गुंजाइश इस वजह से नहीं की जा सकती। क्योंकि ठीक उसी के नीचे उसी पते पर रहने वाले आसिफ खान के बेटे समर खान की भी तस्वीर लगी है।

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा इस बाबा की तलाश की जा रही है। बलात्कारी बाबाओं की जमात में शुमार होने वाले इस ने बाबा का नाम आशु भाई महाराज है। टीवी पर आने वाले कार्यक्रम में आने वाले इस बाबा के उपर गैंगरेप और ब्लैकमेल का इल्ज़ाम लगा है। जिसके बाद से आशु भाई महाराज अन्य बलात्कारी बाबाओं की तरह अपना नाम ऐसे मामलों में उछलने के बाद फरारा चल रहे हैं। हालांकि पुलिस द्वारा इस बाबा की भी तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है