Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

#BabaKaDhaba : ढाबा नहीं अब रेस्तरां चलाते हैं कांता प्रसाद, 35 हजार रुपए दे रहे किराया

सीसीटीवी से ग्राहकों और कर्मचारियों पर रखते हैं नजर

#BabaKaDhaba : ढाबा नहीं अब रेस्तरां चलाते हैं कांता प्रसाद, 35 हजार रुपए दे रहे किराया

- Advertisement -

नई दिल्ली। इंटरनेट ने दिल्ली के बुजुर्ग कांता प्रसाद की जिंदगी बदल कर रख दी है। ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) इतने फेमस हो गए हैं कि अब वह ढाबा नहीं रेस्तरां चलाते हैं। बाबा ने एक शानदार रेस्तरां खोला है, जिसमें अब वो खुद काउंटर संभालते हैं औऱ काम कर्मचारी करते हैं। इस नई दुकान का किराया सिर्फ 35 हजार रुपए प्रति महीना है। बाबा के नए रोस्टोरेंट में सीसीटीवी भी लगा हुआ है जिससे वो ढाबे में आ रहे ग्राहकों और अपने कर्मचारियों के काम पर नजर रखते हैं। ढाबे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह की पेंटिंग्स का इस्तेमाल किया गया है। बाबा के नए रेस्तरां  (Restaurant) में ग्राहक आने शुरू हो गए हैं। बाबा ने पता जरूर बदला है, लेकिन खाने का मेन्यू और दाम पहले की तरह ही रखे हैं।


 


 

कुछ ही दिन पहले ये भी खबर थी कि कांता प्रसाद ने अपनी जान को खतरा बताया था। वो इतने खौफ में हैं कि उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है। बाबा का आरोप है कि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी भी मिल रही है।

 

 

याद हो कि बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) उस वक्त हिट हुआ था जब एक यूट्यूबर गौरव वासन ने उनका रोते हुए वीडियो बनाया था और लोगों से वहां आकर खाना खाने की अपील की थी। इसके बाद बाबा के ढाबे पर ना सिर्फ ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइन लग गई बल्कि उन्हें ऑनलाइन-ऑफलाइन लाखों रुपए की मदद भी मिली। इसके बाद बाबा और गौरव वासन के बीच पैसों की हेराफेरी को लेकर विवाद हो गया। बाबा ने गौरव पर मदद में मिले पैसों को गायब करने का आरोप लगाया था। इस पर बाबा को हिट कराने वाले यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। बाबा को कोई गुमराह कर रहा है, मुझ पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है, पुलिस अब इस मामले में सच सामने ले आएगी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है