Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

बाली बोले, हाईकमान पर सुक्खू को हटाने का दबाव

बाली बोले, हाईकमान पर सुक्खू को हटाने का दबाव

- Advertisement -

ऊना। पूर्व मंत्री जीएस बाली ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से सुखविंदर सुक्खू को हटाने पर बड़ा बयान दिया है। ऊना में मीडिया से बातचीत के दौरान बाली ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर सुक्खू 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर चुके हैं। उनको बदलने का हाईकमान पर दबाव है वहीं अपने स्तर पर भी हाईकमान नए चेहरे की खोज में जुटा है। अब जबकि लोकसभा चुनाव भी नजदीक हैं, ऐसे में बदलना और न बदलना दोनों का निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ही करेंगे। 

नाम बदलने पर सरकार की सोच को रबिश

वहीं जीएस बाली ने शिमला का नाम बदलने पर सरकार की सोच को रबिश व नॉनसैंस जैसे तीखे शब्द का प्रयोग कर नकार दिया। उन्होंने कहा कि शिमला का नाम बदला तो मानचित्र पर ढूंढना मुश्किल हो जाएगा। बाली ने सीएम जयराम को सलाह दी कि गैर मुद्दों में न उलझे बल्कि सरकार के पचासों काम होते हैं उन्हें करें। उन्होंने कहा कि शिमला का ऐतिहासिक महत्व है और बना रहना चाहिए। शिमला का नाम बदलना सरकार की बेतुकी है।
बाली ने कहा कि सरकार ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान दे रही है। वहीं बाली ने माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए सरकार से युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने की मांग उठाई।  प्रदेश में माफियाराज खत्म होने के सवाल पर बाली ने कहा कि प्रदेश में माफिया पर लगाम नहीं लग पाई है। बाली ने कहा कि माफिया और अपराध पर लगाम लगाने के लिए युवा पीढ़ी को रोजगार उपलब्ध करवाना चाहिए। 

 


 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है