Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

शराब बेचने व Charas सहित दो धरे, 28600 रुपये के साथ 18 जुआरी Arrest

शराब बेचने व Charas सहित दो धरे, 28600 रुपये के साथ 18 जुआरी Arrest

- Advertisement -

शिमला। पुलिस को नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में फिर सफलता मिली है। राजधानी के बालुगंज पुलिस थाने के तहत फायल गांव में एक दुकान में दबिश देकर 48 बोतल अवैध शराब की बरामद की है। इसमें से 36 बोतल ऊना नंबर 1 की और 12 बोतल ग्रीन लेबल की बरामद की हैं।  बालुगंज पुलिस ने पकड़ी गई अवैध शराब को कब्जे में लेने के बाद शराब रखने के आरोपी फायल गांव के मनोज कुमार के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रहा है कि वह शराब कहां से लाया था और वह किसे शराब बेचता है।  उधर, शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाने के तहत पुलिस ने चरस बरामद की है। चिड़गांव पुलिस ने वहां गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पेखा गांव के रोशन लाल के कब्जे से 21.40 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • फायल गांव में एक दुकान से 48 बोतल पकड़ी
  • चिढ़गांव में 21.40 ग्राम चरस सहित एक दबोचा
  • रोहडू और कोटखाई में जुआ खेलते धरे जुआरी  

इस बीच, पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ भी शिकंजा कसा है। पुलिस ने जिले के रोहडू के नकसेटली में जुआ खेलते 6 लोगों को रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस ने दबिश देते हुए वहां तीन पत्ती खेल रहे प्रताप, चमन, अनिल, राजू, सुनील और राकेश को पकड़कर उनके पास से 2700 रुपये भी बरामद किए। इनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। वहीं, रोहड़ू के खारला में भी पुलिस ने चार जुआरी पकड़े। पुलिस ने 4 जुआरियों को पकड़कर उनके पास से 2200 रुपये की नकदी भी बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में बलवान, चमन, माल्टा, हंसराज और विनोद के खिलाफ रोहडू थाना में गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

उधर, शिमला जिले के कोटखाई क्षेत्र में पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों में जुआ खेलते 8 लोगों को पकड़ा है। कोटखाई पुलिस ने पकड़े गए सभी जुआरियों से 23, 700 रुपये भी बरामद किए हैं। पहला मामला पुलिस में कोटखाई के रामनगर में पकड़ा गया। यहां पर पुलिस ने 4 लोगों को रंगे हाथों पकड़ कर उनके पास से 8100 रुपये बरामद किए, वहीं, कोटखाई में ही पुलिस ने 4 जुआरियों को पकड़ कर उनके पास से 15600 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने इन दोनों मामलों को लेकर कोटखाई थाना में गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गैराज से 144 बोतल शराब बरामद

सोलन। पुलिस थाना के तहत एक व्यक्ति के पास से 144 बोतल अवैध शराब  बरामद की गई। पुलिस को सूचना मिली कि विजय कुमार निवासी गांव गलानग अपने गैराज में अवैध शराब का धंधा करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति के गैराज की तलाशी ली, जहां से 144 बोतल देसी शराब की बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने बताया कि इस संदर्भ पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

वर्कशाप में आग, CAR और Scooty सहित करीब साढे़ चार लाख की संपत्ति राख

सोलन। साथ लगती ग्राम पंचायत कोठों में एक वर्कशाप में आग लग गई। इस घटना में एक कार, स्कूटी सहित करीब साढे़ चार लाख की संपत्ति राख हो गई है। हालांकि , दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आसपास के घरों को बचा लिया, वरना नुकसान कहीं ज्यादा हो सकता था। आग रात्रि करीब तीन बजे लगी। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

  • शार्ट सर्किट हो सकती है आग की वजह

अग्रिशमन विभाग सोलन के सब फायर ऑफिसर हेमराज गौतम ने बताया कि रात्रि तीन बजे आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम  मौके पर पहुंची। तब तक  वर्कशाप आग की चपेट में पूरी तरह आ चुकी थी, लेकिन  घटनास्थल के साथ लगते मकानों को मशक्कत के बाद  बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन शार्ट सर्किट आग की वजह हो सकती है। वहीं ,आग से हुए कुल नुक्सान को साढे़ चार लाख आका जा रहा है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है