×

22 मार्च से विदेश से आने वाली सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक

22 मार्च से विदेश से आने वाली सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खौफ के बीच विदेश मंत्रालय (foreign Ministry) ने 22 मार्च से विदेश से आने वाली सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों (International flights) के भारत आने पर रोक लगा दी है। ये रोक एक सप्ताह तक जारी रहेगी। इसके अलावा सरकार ने राज्य सरकारों से अनुरोध किया है कि वे आपातकालीन/ आवश्यक सेवाओं में काम करने वालों को छेड़ निजि क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए वर्क फ्राम होम लागू करें। राज्य सरकार दिशा निर्देश जारी करेगी ताकि 65 से अधिक आयु के नागरिक (चिकित्सा सहोयता के अलावा) जन प्रतिनिधि/ सरकारी कर्मचारी/ चिकित्सा पेशेवऱों को छोड़ कर घर में रहने की सलाह दी जाए।


यह भी पढ़ें: Big Breaking : पंजाब में बुजुर्ग की कोरोना वायरस से मौत, मृतकों की संख्या हुई 4

जाहिर है कोरोना वायरस से अब तक चार मरीजों की मौत हो चुकी है। भारत में अभी तक कोरोनावायरस ते 16 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और इस बीमारी से संक्रमितों की संख्या 175 हो गई है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज रात द बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे।

उधर, सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया (Air India) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यूरोप और ब्रिटेन जाने वाली एयर इंडिया की सभी फ्लाइट्स का संचालन 19 से 31 मार्च तक रद्द कर दिया है। इसकी जानकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने एक ट्वीट में दी है। ट्वीट में कहा गया है कि COVID-19 के प्रसार को देखते हुए नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) के यात्रा और वीजा रोक (Visa stay) को लेकर जारी किए गए निर्देशों के चलते एयरलाइन्स ने यह कदम उठाया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है