Expand

बांग्लादेश ने मैच और मशरेफ मुर्तजा ने दिल जीता

बांग्लादेश ने मैच और मशरेफ मुर्तजा ने दिल जीता

- Advertisement -

बांग्लादेश ने मैच जीता तो टीम के कप्तान मशरेफ मुर्तजा ने सबका दिल जीत लिया। मीरपुर में खेले गए बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच तीसरे और अंतिम वनडे में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख पेवेलियन में बैठ हर दर्शक हैरान रह गया।

  • हुआ यूं कि मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का एक फैन ग्राउंड पर घुस आया और सीधे फील्डिंग कर रहे मुर्तजा के पास पहुंच गया। उस फैन को पकड़ने के लिए पीछे-पीछे ग्राउंड का सिक्यूरिटी स्टाफ भी दौड़ते हुए आया और गुस्से से उसे खींचने लगा।

mir-1ये सब तब हुआ जब मैच की दूसरी इनिंग के 29वां ओवर चल रहा था, जब अफगानिस्तान की टीम 280 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 102 रन पर 7 विकेट खो चुकी थी। तभी मुर्तजा के लिए पागल फैन दौड़ता हुआ आया और फील्डिंग कर रहे मुर्तजा के पास पहुंच गया। फैन को देख सिक्युरिटी स्टाफ भी अलर्ट हो गया और एक के बाद एक कई सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंच गए।

गार्ड्स गुस्से में उस फैन को खींचकर बाहर ले जाने लगे, लेकिन वो फैन मुर्तजा के गले से लिपटा हुआ था और मुर्तजा भी खुले दिल से उसे गले लगा रहे थे। जब गार्ड्स ने उसे खींचने की कोशिश की तो मुर्तजा ने उन्हें रोक दिया और गार्ड्स को फैन से बदतमीजी ना करने को कहा। मुर्तजा ने हालात को संभालते हुए गार्ड्स को समझाया कि वो उसे नुकसान ना पहुंचाएं। यहां तक कि मुर्तजा खुद अपने इस फैन को अपने साथ बाउंड्री लाइन तक छोड़कर भी आए। साथ ही, ये भी देखते रहे कि गार्ड्स उसके साथ बदतमीजी ना करें। बाद में ये मैच बांग्लादेश ने तीन मैचों की सीरीज को भी 2-1 से
जीत लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है