- Advertisement -

कुल्लू: बंजार पुलिस ने पकड़े दो उद्घोषित अपराधी

0

- Advertisement -

कुल्लू। बंजार पुलिस ने शनिवार को न्यायालय द्वारा उद्घोषित दो अपराधियों को पकड़ा है। पुलिस ने दोनों अपराधियों को पकड़ने में कड़ी मश्क्कत की। पुलिस अब इन अपराधियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस थाना में एक अपराधी के खिलाफ 2008 और दूसरे अपराधी के खिलाफ 2010 में मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद कोर्ट में पेश नहीं होने के चलते दोनों को न्यायालय से उद्घोषित अपराधी करार दिया हुआ था और पुलिस को दोनों को तलाश करने के आदेश दिए गए थे। जिसके चलते पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी सीआर चौधरी ने बताया कि वर्ष 2008 में इन्द्र सिंह 40 वर्ष पुत्र मेघ सिंह गांव जौरी डाकघर पनारसा थाना औट जिला मंडी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था पर वर्ष 2015 में कोर्ट में पेश न होने के कारण इसे कोर्ट द्वारा उदघोषित अपराधी का दर्जा दिया गया था। जबकि दूसरे मामले में महिला भुवनेश्वरी 44 वर्ष पत्नी सुखदयाल गांव शलेरा डाकघर चनौन बंजार के खिलाफ वर्ष 2010 में मामला दर्ज किया गया था पर कोर्ट में पेश न होने के कारण इसे भी न्यायलय द्वारा इसे भी भगौडा करार दिया गया था। बंजार पुलिस ने इन दोनों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया व दोनों को जिला न्यायालय पेश करने की प्रक्रिया की जा रही है।

- Advertisement -

Leave A Reply