Expand

कन्यादान से पहले Bank कर्मी ने मौत को लगाया गले

कन्यादान से पहले Bank कर्मी ने मौत को लगाया गले

- Advertisement -

रामपुर। घर में चल शादी की तैयारियां उस समय मातम में बदल गई, जब बेटी के बाप ने कन्यादान से पहले ही मौत को गले लगा लिया। हालांकि उसने ऐसा क्यों किया इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। बहरहाल जुब्बल के मडोल निवासी कुंजीराम (52) ने देररात जहर निगल कर आत्महत्या कर ली। तीन दिसंबर को कुंजीराम के बेटी की शादी थी और शनिवार को ही बारात भी आनी थी।

  • जुब्बल निवासी ने Rampur में निगला जहर
  • शनिवार को थी बेटी की शादी, पसरा मातम

sucide-1बेटी की शादी से दो दिन पहले  बैंक कर्मी ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार मंडोल का कुंजीराम रामपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कार्यरत था और निकट में कमरा लेकर किराए पर रहता था। पड़ोसियों के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद उन्होंने कुंजीराम के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजे सुनीं। इस पर वे उसके कमरे में पहुंचे। वहां पर पूछने के बाद पता चला कि कुंजी राम ने जहर निगल लिया है। इसके बाद पड़ोस में रहने वालों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंयाया।

जहां पर शाम को उसकी अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले यानी बुधवार को कुंजीराम बेटी की शादी की तैयारियों का जायजा लेकर अपने घर मंडोल से रामपुर ड्यूटी पर आया था। अगले दिन गुरुवार को  वह 11 बजे बैंक से अपने क्वार्टर वापस आ गया था। यहां उसने जहर खाया।उधर  रामपुर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है