×

Bank of India में नौकरी का मौका

- Advertisement -


कोरोना काल में कई लोगों ने भले ही नौकरी गंवाई हो, लेकिन अब फिर लोगों को रोजगार के मौके मिल रहे हैं। सरकार नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए एक बेहतरीन मौका है। बैंक ऑफ इंडिया ने ऑफिसर के 214 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत इकोनॉमिस्ट, स्टेटिस्टिशियन, रिस्क मैनेजर, क्रेडिट ऑफिसर समेत अन्य पद शामिल हैं। इन पदों पर शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा और वेतनमान अलग-अलग निर्धारित हैं। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ लें। इन पदों पर सभी उम्मीदवारों से आवेदन ऑनलाइन मंगाए गए हैं। उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर जाकर आवदेन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

इकोनॉमिस्ट (स्केल IV) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास इकोनॉमिक्स/इकोनॉमेट्रिक्स में पीएचडी डिग्री होने के साथ 5 साल का अनुभव या इस विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन के साथ 7 साल का अनुभव होना आवश्यक है। पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता डिटेल में दी गई है, जिसकी जानकारी आप यहां पर क्लिक कर नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने और आवेदन शुल्क जमा करने की की आखिरी तिथि: 30 सितंबर 2020
है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी वर्ग को 175 रुपए जमा करने होंगे। इसके अलावा सामान्य और अन्य वर्ग के लोगों को 850 रुपए जमा करने होंगे। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग से किया जाएगा। उपरोक्त पदों पर आवेदन ऑनलाइन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट www.bankofindia.co.in/career पर जाएं और दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें। आवेदित उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और/या जीडी और/या पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है