Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

#Bank लूटकर भाग रहे लुटेरों ने की नोटों की बारिश, बटोरने दौड़े लोग, देखिए #Video

एक ही रात में लूटे चार बैंक, छह लोगों को बंधक भी बनाया

#Bank लूटकर भाग रहे लुटेरों ने की नोटों की बारिश, बटोरने दौड़े लोग, देखिए #Video

- Advertisement -

अचानक अगर आपके सामने नोटों की बारिश होने लगे तो आप क्या करेंगे, या तो पुलिस को सूचित करेंगे या पैसे लूटने में लग जाएंगे। ऐसा ही एक मामला सामने आया ब्राजील (Brazil) में। यहां पर बैंक लूटने (Bank robbery) के बाद लुटेरों ने सड़कों पर नोटों की बारिश कर दी और आम लोग नोट बटोरने के लिए दौड़ पड़े। लुटेरों ने ऐसा इसलिए किया ताकि सड़कों पर लोगों की भीड़ खड़ी हो जाए और पुलिस जल्दी से उन्हें नहीं पकड़ सके।

ये मामला ब्राजील के सैन्टा कैटरीना (Santa Catarina) राज्य का है। एक दिसंबर की रात राइफल से लैस दो दर्जन से अधिक लुटेरों ने यहां करीब चार बैंकों को लूट लिया। इस दौरान करीब छह लोगों को बंधक बनाकर भी रखा गया। सभी लुटेरों ने काले कपड़े पहन रखे थे। उन्होंने देर रात में घटना को अंजाम दिया। पुलिस और लुटेरों के बीच गोलीबारी भी हुई और कम से कम दो लोग घायल हो गए। इनमें एक पुलिस अधिकारी शामिल है। लुटेरों ने कुल कितने रुपयों की लूट की, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।


लूट में करीब 30 अपराधी शामिल थे जो 10 कारों से आए थे। लुटेरों ने शहर के कई रास्तों को बंद कर दिया था ताकि पुलिस जल्दी नहीं पहुंच सके। हालांकि, बाद में लूट में शामिल चार संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लूट के कुछ नोटों को भी बरामद कर लिया है। शहर के मेयर सी साल्वारो ने ट्विटर पर लिखा कि काफी तैयारी से आए लुटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने घरों में ही रहें। वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि सड़कों पर नोटों की बारिश किसी मूवी के सीन की तरह थी और उसे लूटने के लिए इकट्ठे हो गए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है