Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

बटवाल फाउंडेशन खनियारा ने नए सदस्यों के प्रवेश को तय की अंतिम तिथि 

बटवाल फाउंडेशन खनियारा ने नए सदस्यों के प्रवेश को तय की अंतिम तिथि 

- Advertisement -

धर्मशाला। बटवाल फाउंडेशन खनियारा ने नए सदस्यों के प्रवेश के लिए अंतिम तिथि तय कर दी है। पंचायत घर खनियारा में हुई बैठक में समुदाय के विकास व उत्थान को लेकर चर्चा की गई। नीरज कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि जो भी व्यक्ति व परिवार बटवाल फाउंडेशन की सदस्यता लेना चाहता है, वह 25 दिसंबर से पहले पहले सदस्यता ले ले। 25 दिसंबर के बाद सदस्यता पंजीकरण को बंद कर दिया जाएगा।
जनवरी 2019 से किसी भी नए सदस्य को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। जिस भी नए सदस्य ने सदस्यता लेनी है वह 25 दिसंबर तक ले सकता है। बैठक में फाउंडेशन की ओर से किए जा रहे कार्यों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में यह भी फैसला लिया गया कि जिन सदस्यों का सदस्यता शुल्क जमा नहीं हुआ है, उन्हें फाउंडेशन की तरफ से नोटिस दिया जाएगा। नोटिस का जवाब न देने व सदस्यता शुल्क जमा न करवाने वाले सदस्यों की सदस्यता प्रक्रिया के बाद समाप्त की जाएगी। उन्होंने नियमित तौर से बैठकों में आने वाले सदस्यों व नियमित तौर पर सदस्यता शुल्क जमा करवा रहे सदस्यों बधाई दी है। बैठक में अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। फाउंडेशन के सभी प्रचार सचिवों का भी आभार व्यक्त किया है। सभी प्रचार सचिव अपने अपने वार्ड में नियमित तौर से घर-घर जाकर सदस्यता शुल्क इकट्ठा कर रहे हैं।

बैठक में आकर कोई भी सदस्य ले सकता है आय व्यय की जानकारी

बैठक में महासचिव राजेश कुमार गोरा ने पूर्व की बैठक की कार्यवाही को पढ़कर सुनाया। महासचिव ने कहा कि बैठक में आकर कोई भी सदस्य हर मुद्दे के बारे में जानकारी ले सकता है। आय व्यय से संबंधित जानकारी ले सकता है। रास्ते में किसी भी सदस्य को कोई भी जानकारी नहीं दी जाएगी। बैठक में कोषाध्यक्ष राजेंद्र कुमार ने आय व्यय का ब्यौरा दिया। बैठक में उन्होंने एक सूची भी सार्वजनिक की, जिसमें अब तक की सदस्यता शुल्क की पूरी जानकारी सार्वजनिक की। उपाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि फाउंडेशन अपने तय लक्ष्य के मुताबिक आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर फाउंडेशन को अर्थ की जरूरत पड़ती है तो अन्य संस्थानों व महत्वपूर्ण  व्यक्तियों से भी सहयोग लिया जाएगा। वहीं, आईटी सेल प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि फाउंडेशन की रक्तदाता सूची तैयार कर ली गई है। इसके अलावा अन्य आईटी संबंधित कार्य आईटी सेल प्रमुखता से कर रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है