Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

निजी स्कूलों में Re-Admission के खिलाफ आंदोलन छेड़ेगी BBN संघर्ष समिति

निजी स्कूलों में Re-Admission के खिलाफ आंदोलन छेड़ेगी BBN संघर्ष समिति

- Advertisement -

बद्दी। निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ आंदोलन छेड़ने की बीबीएन संषर्घ समिति ने तैयारी कर ली है। पिछले वर्ष में समिति ने निजी स्कूलों के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया था। समिति ने पिछले वर्ष जहां लेट फीस के नाम पर हो रही बसूली पर लगाम कसी थी, वहीं निजी स्कूलों में गरीब बच्चों की फीस को भी माफ करवाया था। बीबीएन संघर्ष समिति के अध्यक्ष गुरमेल चौधरी व महामंत्री राज कुमार चौधरी चक्कांवाला ने बताया कि इस वर्ष स्कूल की मनमानी और तथाकथित लूट को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

  •  निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ आंदोलन में अभिभावक बने हिस्सा

शिक्षा नियमों में निजी स्कूलों को रि-एडमिशन फीस लेने का कोई अधिकारी नहीं है। एडमिशन फीस प्रथम दाखिले के दौरान एक बार ही ली जाती है। लेकिन, निजी स्कूल हर वर्ष अगली क्लॉस के दाखिले के दौरान री-एडशिमन फीस, बिल्डिंग फंड, स्पोर्टस फंड अन्य फंडों के नाम पर मोटी लूट करते हैं।

स्कूल प्रबंधन के घेराव को चेताया 

समिति के अध्यक्ष गुरमेल चौधरी व महामंत्री राज कुमार चौधरी ने कहा कि बीबीएन संघर्ष समिति इस बार निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ खुला आंदोलन छेड़ेगी। अगर स्कूलों ने अपना यह गोरखधंधा बंद नहीं किया तो स्कूल प्रबंधन का घेराव किया जाएगा। राज कुमार चौधरी ने बीबीएन के अभिभावकों से आह्वान किया है कि वह सीमिति के आंदोलन में कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें, ताकि निजी स्कूलों की बढ़ती मनमानी और लूट को रोका जा सके। इस मौके पर राज कुमार चौधरी के साथ कुलदीप चौधरी, सुरजीत ठाकुर, कृष्ण शर्मा, एके शर्मा, शुभम चौधरी, मनोज शर्मा, नरेंद्र कुमार, गोपाल चौधरी, विकास कंबोज, तरसेम लाल, सिकंदर खान, आकाश सचदेवा उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है