Covid-19 Update

2,05,383
मामले (हिमाचल)
2,00,943
मरीज ठीक हुए
3,502
मौत
31,470,893
मामले (भारत)
195,725,739
मामले (दुनिया)
×

26 सितंबर से होगा IPL का आयोजन! मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी जताई उम्मीद

26 सितंबर से होगा IPL का आयोजन! मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी जताई उम्मीद

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी (Corona virus epidemic) के कारण आईपीएल (IPL) का आयोजन अनिश्चित काल तक के लिए रुका हुआ है, ऐसे में सभी आईपीएल के जल्द शुरू होने की उम्मीद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब आईपीएल की अस्थाई तारीख सामने आ चुकी है। खबरों को मानें तो बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आईपीएल का आयोजन इस साल 26 सितंबर से 8 नवंबर के बीच करवाने का सोच रहे हैं। उधर, पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad azharuddin) ने भी आईपीएल के इस साल के अंत तक करवाने की उम्मीद जताई है।

यह भी पढ़ें: Corona in India : 24 घंटे में गई 380 लोगों की जान, मरीजों का कुल आंकड़ा 3 लाख 43 हजार के पार

सौरव गांगुली ने राज्‍य संघों को लिखा था पत्र

बता दें, सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने निलंबित आईपीएल के इस सत्र को लेकर राज्‍य संघों को एक पत्र लिखा था जिससे ये साफ़ हो गया था कि वे आईपीएल (IPL) करवाना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि आईपीएल को लेकर बीसीसीआई (BCCI) सभी फ्रेंचाइजियों से बातचीत कर रहा है। लेकिन, वर्ल्‍ड कप स्‍थगित होने के बाद ही इस पर फैसला किया जा सकेगा। 10 जून को हुई आईसीसी की मीटिंग में वर्ल्‍ड कप पर फैसला टाल दिया गया है। माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप पर आखिरी फैसला जुलाई में लिया जा सकता है। बीसीसीआई अध्यक्ष ने आईसीसी (ICC) मीटिंग खत्‍म होते ही सदस्‍य संघों को पत्र भेज दिया। बीसीसीआई का कहना है कि हम अपनी योजनाओं को रोक नहीं सकते। आईसीसी को टी20 विश्‍व कप (World Cup) के बारे में फैसला करना है और हमें अपनी योजनाओं पर फैसला करना है। इसी वजह से अस्‍थायी विंडो को शून्‍य कर दिया गया है और हम इस विंडो के अनुसार तैयारी शुरू करेंगे।


यह भी पढ़ें: Rajgarh के लिए राहत की खबर – अब तक कोरोना के लिए गए 80 सैंपल आए Negative

वर्ल्ड कप तय समय पर नहीं हुआ तो अक्टूबर में हो सकता है आईपीएल : अजहरुद्दीन

उधर, पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad azharuddin) ने यह कहा- ‘इंडियन प्रीमियर लीग (IPL),के लिए साल के अंत में एक विंडो होगी। ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप अगर अपने तय कार्यक्रम पर नहीं हो पाता है तो बीसीसीआई इसे अक्टूबर में कराने पर काम कर रही है। मुझे उम्मीद है कि लीग को साल के अंत तक एक विंडो मिल सकती है, जहां हमें न्यूनतम सात मैचों की मेजबानी मिल सकती है। लीग ने पिछले 10-12 वर्षों में खेल को बहुत कुछ दिया है।’ उन्होंने कहा- ‘यह एक ऐसा मंच है जहां क्रिकेटर जल्दी नजर में आ जाते हैं अगर वे बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो। अगर आईपीएल नहीं होता तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) या जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) जैसे खिलाड़ी अभी भी प्रथम श्रेणी क्रिकेट में संघर्ष कर रहे होते।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है