Expand

भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज पर अनुराग गुमसुम

भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज पर अनुराग गुमसुम

- Advertisement -

सुनैना जसवाल/ऊना। बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद पर जवाबी हमला करते हुए कहा है कि अगर दम है तो दाऊद इब्राहिम को सामने क्यों नहीं लाते। उन्होंने मियांदाद के बयान को युद्ध और विश्व कप क्रिकेट में पाकिस्तान की हार का सदमा बताया। साथ ही लोढ़ा समिति के निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने कहा कि यदि मियांदाद में हिम्मत है तो दाऊद इब्राहिम को बिल में न छुपाए और भारत आकर सामना करने की हिम्मत दिखाएं।anurag

  • लोढ़ा समिति के निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताया
  • मियांदाद को चुनौती,दाऊद को  लाओ सामने

अनुराग ठाकुर ने लोढ़ा समिति द्वारा बैंक को लिखे गए पत्र को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि इस वक्त जो भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच सीरीज चल रही है उस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। याद रहे कि आज सुबह इस तरह की चर्चा शुरू हो गई थी कि भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज रद हो सकती है। पर उसके तत्काल बाद लोढ़ा समिति ने साफ कर दिया है कि बीसीसीआई के अकाउंट से रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली पैसों पर रोक नहीं लगाई है। जिसके चलते भारत और न्यूजीलैंड के अलावा किसी दूसरी सीरीज पर भी कोई खतरा नहीं मंडरा रहा है।

  • लोढा समिति के कदमों से खिसियाए बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को लगता है कि इससे भारतीय क्रिकेट पर बडा प्रश्न चिन्ह खड़ा  हो जाएगा।
  • भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज पर इसका क्या असर होगा, इसका अनुराग ने कुछ इस तरह से जवाब दिया कि जब खिलाड़ियों के लिए पैसे ही नहीं होंगे तो कैसे सारी व्यवस्था चलेगी।
  • सुप्रीम कोर्ट ने तीन अक्टूबर को यस बैंक के अध्यक्ष अनिल सेट से बीसीसीआई के खातों को फ्रीज करने की बात कही थी, लेकिन रोज होने वाले कामों पर इसका असर न दिखे इसके लिए बीसीसीआई को पैसे निकालने को जमा करने के लिए मनाही नहीं है। इसलिए भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज पर किसी तरह का कोई असर नहीं पड़ेगा।

anurag-unaसमिति ने सोमवार को बैंकों को लिखे पत्र में कहा, समिति को पता चला है कि बीसीसीआई की 30 सितंबर 2016 को हुई आपात कार्यकारी बैठक में कुछ फैसले लिए गए हैं। इसमें विभिन्न सदस्य संघों को काफी बड़ी राशि का वितरण किया गया है, ये पत्र बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के, मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी को भी भेजा गया है।

https://youtu.be/-C_LAp5q5FQ

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है