Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के सदस्य हुए Covid-19 पॉजिटिव: रिपोर्ट

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के सदस्य हुए Covid-19 पॉजिटिव: रिपोर्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉज़िटिव (Corona positive) पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सौरव के भाई और बड़े भाई और क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली इस घातक वायरस से संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा, स्नेहाशीष की पत्नी भी वायरस से संक्रमित हो गई हैं। वहीं एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि पिछले हफ्ते स्नेहाशीष के ससुर और ससुर भी वायरस संक्रमित पाए गए थे।

निजी नर्सिंग होम में किया गया है भर्ती

बतौर रिपोर्ट्स चारों ने स्वास्थ्य संबंधी शिकायत की जो सभी लक्षण COVID-19 संक्रमण की तरह की थे, जब वे बेहाला में गांगुली के पैतृक घर के बजाय किसी दूसरी जगह रह रहे थे। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार के चारों सदस्यों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया। वहीं उक्त नर्सिंग होम से जुड़े सूत्रों द्वारा बताया गया है कि उन्हें छुट्टी दी जाएगी या नहीं, यह टेस्ट रिपोर्ट पर निर्भर करता है। शनिवार को इनका दोबारा टेस्ट होगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, इस मामले में अभी तक सौरव गांगुली या उनके परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।


यह भी पढ़ें: चीनी कंपनी Vivo संग करार खत्म करने पर BCCI अगले सप्ताह लेगी फैसला

अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है IPL

कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट और इससे जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल ब्रेक लगा हुआ है। इतना ही नहीं , प्रतिष्ठित टी20 लीग आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। भारत में मार्च से क्रिकेट बंद है और क्रिकेट के चाहनेवालों की तरह ही बीसीसीआई के प्रेसिडेंट भी क्रिकेट शुरू होने के इंतजार में हैं। इसी बीच सौरव ने दो बार आईसीसी और एक बार एशियाई क्रिकेट काउन्सिल की मीटिंग में हिस्सा लिया है और नियमित तौर पर आईपीएल को लेकर बदलते हुए हालातों पर नज़र भी बनाए हुए हैं। अब देखना ये होगा कि आनेवाले कुछ दिनों में वे आईपीएल को लेकर किसी नतीजे तक पहुंच पाते हैं या नहीं?

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है