×

Next month मंडी आएगी BCCI की team

Next month मंडी आएगी BCCI की team

- Advertisement -

मंडी। भले ही अनुराग ठाकुर की बीसीसीआई अध्यक्ष पद से छुट्टी हो गई हो, लेकिन मंडी में प्रस्तावित क्रिकेट स्टेडियम की आस अभी टूटी नहीं है। अनुराग ठाकुर ने मंडी में क्रिकेट स्टेडियम खोलने का जो वादा किया था, उस वादे की आस पूरी होती हुई नजर आ रही है।


  • कांगणी धार में क्रिकेट स्टेडियम के लिए जगह का मुआयना

बीसीसीआई की टीम ने अगले महीने मंडी जिला का दौरा करने का निर्णय लिया है, इस बात की जानकारी कैबिनट मंत्री अनिल शर्मा के पुत्र एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आश्रय शर्मा ने दी। आश्रय शर्मा के बताया कि अभी हाल ही में दिल्ली में उनकी मुलाकात बीसीaसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर से हुई है, इसमें अनुराग ठाकुर ने बताया है कि बीसीसीआई की टीम का मंडी जिला का प्रस्तावित दौरा अगले महीने होने जा रहा है और दौरे के दौरान यह टीम मंडी में क्रिकेट स्टेडियम निर्माण की संभावनाओं का पता लगाएगी, साथ ही यहां पर क्रिकेट स्टेडियम के लिए चयनित जमीन का भी निरीक्षण करेगी।

बता दें कि अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई अध्यक्ष रहते मंडी जिला का दौरा किया था और यहां पर एक क्रिकेट स्टेडियम बनाने का वादा किया था। अनुराग ठाकुर के इस वादे को कैबिनट मंत्री अनिल शर्मा ने हाथों हाथ लेते हुए कांगणी धार में जमीन का चयन भी कर लिया है। अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद मंडी में प्रस्तावित क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण की आस पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा था, लेकिन अब अगले महीने बीसीसीआई की टीम के दौरे के चलते एक बार फिर से क्रिकेट स्टेडियम बनने की आस जगने लगी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है