Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

परवाणू में Rohru के युवक की पिटाई, PGI रैफर

परवाणू में Rohru के युवक की पिटाई, PGI रैफर

- Advertisement -

Beating Young Man Case : सोलन। पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत स्थानीय सेक्टर 5 में एक युवक को पांच युवकों ने बुरी तरह से पीट दिया। हमले में घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके हमले में शामिल अज्ञात युवकों के बारे में छानबीन शुरू कर दी है।


पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

जानकारी के अनुसार प्रीत पुत्र अमीचंद निवासी रोहडू ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया की वह पहली मई की रात करीब 8:40 पर अपनी औद्योगिक इकाई से छुट्टी करके सेक्टर 5 की ओर अपने मित्र सुरेंद्र के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था। अचानक वहां खड़े अज्ञात युवकों ने उस पर हॉकी व डंडो से हमला कर दिया जिसके बाद वह लोग वहां से भाग गए। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।


कैंटर चोरी की सात माह बाद एफआरआई

सोलन। परवाणू पुलिस ने पिछले वर्ष सेक्टर 03 से हुए कैंटर चोरी के एक मामले में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज की है। कोर्ट से मिले निर्देशों के बाद पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार सुनील पुत्र करनैल निवासी सूरजपुर (हरियाणा) ने कोर्ट से फ़रियाद लगाई थी की उसने गत वर्ष 07 सितंबर 2016 को अपनी कैंटर (एच.आर.68 ए 0529) परवाणू के सेक्टर 03 में पार्क की थी लेकिन अगले दिन जब वह वहां गया तो कैंटर वहां से गायब थी। फरियादी ने कोर्ट से गुहार लगाईं थी की इस मामले में पुलिस को निर्देश देकर इस बाबत मामला दर्ज करवाया जाए। कोर्ट से इस संबंध में निर्देश मिलते ही बुधवार को कैंटर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है।  

ये भी पढ़ें  : सरकारी Cement संग पकड़ा आरोपी तीन दिन के रिमांड पर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है