×

एकदूजे के हुए #Aditya और Shweta, देखिए शादी की खूबसूरत #तस्वीरें

बारातियों के साथ खूब नाचे उदित के मम्मी-पापा

एकदूजे के हुए #Aditya और Shweta, देखिए शादी की खूबसूरत #तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) आखिर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए। आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दूल्हा-दुल्हन बने आदित्य और श्वेता की जोड़ी तस्वीरें में शानदार लग रही है।


यह भी पढ़ें :- छुट्टियां मनाने मां-पापा व ब्वाय फ्रेंड के साथ #Maldives पहुंची हिना खान, शेयर किए फोटो

 

आदित्य और श्वेता ब्राइडल आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नजर आए। दोनों ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स कैरी किए। आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पर बेबी पिंक कलर का दुपट्टा टीमअप किया था, वहीं श्वेता ने पिंकिश और क्रीम कलर का लहंगा पहना। उन्होंने कुंदन की ज्वेलरी अपने इस लहंगे के साथ कैरी की। माथा पट्टी, लॉन्ग ईयररिंग, हेवी नेकलेस में श्वेता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

उदित नारायण (Udit Narayan) और बेटे आदित्य नारायण के साथ बारातियों की फोटोज भी सामने आ रही हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों बाप-बेटे दुल्हन को लेने नाचते हुए जा रहे हैं और इस दौरान उनकी फैमिली की खुशी का ठिकाना नहीं है। आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की शादी में खूब डांस किया। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुलाया था क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं थी।

वरमाला सेरेमनी से फेरे लेने तक आदित्य नारायण की पूरी शादी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल (Viral) हो रहे हैं। तस्वीरों में दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि आद‍ित्य ने पिछले महीने ही श्वेता संग रिलेशन को सार्वजन‍िक किया था जिसके बाद सभी ने उन्हें ढेरों बधाईयां दीं। आदित्य और श्वेता लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों साथ में शापित नाम की एक फिल्म में भी नजर आए थे। इसके बाद से ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया था और दोनों ने आखिर में शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है