Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

ये कंपनी चप्पल पहनने के लिए दे रही है लाखों रुपये की Job, 12 घंटे पहनने होंगे Slipper

ये कंपनी चप्पल पहनने के लिए दे रही है लाखों रुपये की Job, 12 घंटे पहनने होंगे Slipper

- Advertisement -

भारत में जॉब (Job) एक बड़ी समस्या है। करोड़ों लोग बेरोजगार (Unemployed) हैं। एक तो युवाओं को नौकरी नहीं मिलती ऊपर से अगर कहीं नौकरी मिल भी जाए तो ऐसे में युवा कहीं भी कम पैसों नौकरी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। इस बीच आज एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपको विश्वास ही नहीं होगा। एक कंपनी चप्पल (Slipper) पहनने के लिए लाखों रुपये की सैलरी (Salary) दे रही है। जी हां, ये बेडरूम एथलेटिक्स (Bedroom athletics) नाम की कंपनी ने स्लिपर टेस्टर की जॉब (Slipper Tester Job) निकाली है।

इस काम के लिए कंपनी की ओर से लाखों रुपये की सैलरी भी दी जा रही है। आपको बस चप्पल (Slipper) पहननी और चप्पल पहनकर आपको इसके अनुभवों के बारे में लोगों को बताना है। कंपनी ने पिछली साल भी स्लिपर टेस्टर की जॉब निकाली थी। बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी की ओर से स्लिपर टेस्टर की जॉब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। खास बात यह है कि इस जॉब के लिए व्यक्ति को हजारों नहीं बल्कि लाखों रुपये की सैलरी दी जा रही है।


व्यक्ति को इसमें 12 घंटे तक कंपनी की चप्पल पहननी है और फिर अपने अनुभवनों के बारे में कंपनी को बताना है। आप भी यह जॉब पाना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर अप्लाई करने के बाद यदि कंपनी चाहेगी तो आपको ये जॉब दे सकती (Slipper Tester Job) निकाली है. अगर आप यह जॉब करने के इच्छुक हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर अपनी डिटेल्स भर सकते हैं. अगर कंपनी आपके प्रोफाइल और जवाबों से इम्प्रेस होती है तो आपको लाखों की जॉब मिल सकती है.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है