×

कल शादी से पहले कभी भी अरेस्ट हो सकता है मिथुन का बेटा 

कल शादी से पहले कभी भी अरेस्ट हो सकता है मिथुन का बेटा 

- Advertisement -

मुंबई। रेप के आरोप का सामना कर रहे बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह को अब कभी भी अरेस्ट किया जा सकता है। मिमोह उर्फ महाक्षय के साथ उसकी मां और पूर्व एक्ट्रेस योगिता बाली भी सह आरोपी हैं। दिल्ली हाईकोर्ट ने मिमोह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा था। इसके बाद मिथुन ने बेटे को बचाने के लिए बांबे हाईकोर्ट की शरण ली, लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिली। मिमोह की शनिवार को साउथ की एक्ट्रेस मदालसा से शादी है। 
इस बीच, पीड़िता के वकील ने समाचार एजेंसी से बातचीत में बताया कि मिमोह ने भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस को पहले नशीली दवा पिलाई और फिर उसके साथ रेप किया। दोनों पिछले 4 साल से एक-दूसरे को जानते थे। इस घटना के बाद मिमोह ने पीड़िता से शादी का वादा किया और यहां तक कि कुंडली भी मिला ली। लेकिन बाद में मिमोह की मां योगिता बाली ने पीड़िता का न केवल अबॉर्शन करवाया, बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
पीड़िता ने जान जाने के डर से दिल्ली में रहना शुरू किया। मिमोह की 7 जुलाई को होने वाली शादी के बारे में पूछे जाने पर वकील ने कहा, “पीड़िता लड़की अभी भी शादी करने को तैयार है लेकिन चक्रवर्ती परिवार उन्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है। इसलिए संभव है कि अगले 2-3 दिन में मिमोह को गिरफ्तार कर लिया जाए। हमें यह भी पता चला है कि उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी जिसी अस्वीकार कर दिया गया है।”

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है