Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

विद्या बालन की ‘बेगम जान’ झारखंड में Tax free

विद्या बालन की ‘बेगम जान’ झारखंड में Tax free

- Advertisement -

Begum Jaan : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ रिलीज से पहले ही दर्शकों के इंतजार का सबब बन गई है। इस फिल्म के लिए एक अच्छी खबर ये है कि झारखंड सरकार ने राज्य में इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है। बता दें कि सीएम रघुवर दास ने ‘बेगम जान’ फिल्म को मनोरंजन कर से मुक्त करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद फिल्म को राज्य में कर-मुक्त कर दिया गया। इससे पहले फिल्म की मुख्य अदाकारा विद्या बालन ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट एवं फिल्म के अन्य सह कलाकारों के साथ सीएम रघुवर दास से मुलाकात की। फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग झारखंड के दुमका समेत अनेक क्षेत्रों में की गई है।

‘बेगम जान’ बंगाली फिल्म ‘राज कहिनी’ का रीमेक

फिल्म नीति में राज्य सरकार ने यहां शूट की जाने वाली फिल्मों को विशेष प्रोत्साहन देने की घोषणा की है। शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही भट्ट कैंप की फिल्म ‘बेगम जान’ ने अपने दो ट्रेलरों और गीतों के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफलता प्राप्त कर ली है। इस फिल्म के संवाद, गीत और विद्या बालन की अदाकारी ने आगामी 28 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली बाहुबली-2 से पहले दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए विवश सा कर दिया है।बेहतरीन फिल्मों को देखने के शौकीन दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बेगमजान के जरिए एक बार फिर से विद्या बालन का बेहतरीन समय शुरू होने जा रहा है जो इस अभिनेत्री को सर्वश्रेष्ठ सिद्ध करेगा। ‘बेगम जान’ बंगाली फिल्म ‘राज कहिनी’ का रीमेक है। बंगाल में यह बड़ी हिट थी।


सिनेमा में 14 अप्रैल को होगी रिलीज, दर्शकों में उत्साह

 इस फिल्म को देखने के बाद महेश भट्ट ने इसे हिन्दी में बनाने का फैसला लिया और मुख्य किरदार के लिए विद्या बालन को चुना। विद्या बालन के साथ वे हमारी अधूरी कहानी में काम कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। यह उनकी पहली हिन्दी फिल्म है। विद्या बालन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बेगम जान’ सिनेमा प्रेमियों को बेहद पसंद आएगी। फिल्म में विद्या के अलावा गौहर खान, नसीरुद्दीन शाह, चंकी पांडे, इला अरुण, पल्लवी शारदा आदि कलाकार भी हैं।

विद्या ने कहा कि हर समय मैं दर्शकों के लिए नई और असाधारण कहानी पेश करने की कोशिश करती हूं और जब इस फिल्म का प्रस्ताव आया तो मैं बहुत उत्साहित हो गई और मैं उसी दिन शूटिंग शुरू करने बारे में सोचने लगी। ‘बेगम जान’ का किरदार और संवाद बहुत दमदार और ढेर सारे मनोभावों के साथ हैं, जिसके चलते खुद को यह फिल्म करने से नहीं रोक पाई। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : इंतजार खत्म : बाहुबली हुई रिलीज

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है