Expand

सलमान की Being Human 12 को लगाएगी शिविर

सलमान की Being Human 12 को लगाएगी शिविर

- Advertisement -

हृदय, स्त्री और नेत्र रोगियों की होगी जांच

मंडी। फिल्म अभिनेता सलमान खान की सामाजिक संस्था  Being Human आने वाली 12 सितंबर से मंडी में पांच दिवसीय निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाने जा रही है और इस शिविर का सलमान खान खुद शुभारंभ करेंगे। salman-news-mandiयह जानकारी ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा के बड़े पुत्र आश्रय शर्मा ने मंडी में दी। बता दें कि अनिल शर्मा के छोटे पुत्र आयुष शर्मा का विवाह फिल्म अभिनेता सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ हुआ है। विवाह के बाद पहली बार मंडी आने के बाद सलमान खान ने मंडी जिला के लोगों से वादा किया था कि वह मंडी के लोगों के लिए संस्था के माध्यम से कुछ न कुछ जरूर करेंगे।

आश्रय शर्मा ने बताया कि फिल्म अभिनेता सलमान खान इन दिनों मनाली में फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग करने के लिए आए हुए हैं और इसी दौरान उनकी संस्था 12 सितंबर से जोनल अस्पताल मंडी में पांच दिवसीय निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन करेगी। इसमें सभी का निः शुल्क उपचार किया जाएगा और साथ ही निः शुल्क आपरेशन भी किए जाएंगे। पांच दिवसीय इस कैंप के दौरान हृदय रोग, स्त्री रोग और नेत्र रोग की ओपीडी लगाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। आश्रय शर्मा ने बताया कि इस कैंप का राजनीति से कोई संबंध नहीं होगा और इसमें सभी प्रकार के लोग आकर इसका लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने अन्य राजनीतिक दलों से भी आहवान किया है वह भी जरूरतमंदों को इस शिविर में लाकर लाभ पहुंचाने का प्रयास करें।

salmanटयूबलाइट में नजर आएगा नाशाला
कुल्लू। नग्गर का नाशाला की प्राकृतिक छटा बड़े पर्दे पर नजर आएगी, जो पर्यटकों को अपनी और आकर्षित कर सकती है। इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। यह संभव होगा फिल्म टयूबलाइट से। बता दें इन दिनों बॉलीवुड दबंग सलमान खान इन दिनों मनाली में अपनी फिल्म टयूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त हैं। मंगलवार को इस फिल्म के कुछ शॉट नग्गर के नाशाला में फिल्माए गए। शूटिंग नग्गर के नाशाला में दिनभर हुई। सलमान खांन ने साइकिल, बस और कार में शॉटस दिए। सलमान खान इस फिल्म में गांव के सीधे साधे लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं। दबंग खान को देखने के लिए दिन भर शूटिंग स्थल के आसपास प्रशंसकों का भीड़ रही।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है