Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

जानिए, कौन बने एचआरटीसी कंडक्टर यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष

जानिए, कौन बने एचआरटीसी कंडक्टर यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष

- Advertisement -

सुंदरनगर। एचआरटीसी कंडक्टर यूनियन के राज्य स्तरीय चुनाव मुख्य सलाहकार नत्थू राम ठाकुर की अध्यक्षता में हुए। इसमें बेली राम कुलवी को प्रदेशाध्यक्ष और नरेंद्र कुमार नेगी को उपाध्यक्ष चुना गया। प्रधान नील कमल गुप्ता ने कहा कि कहा कि यूनियन परिवहन निगम के लिए कुछ अलग बड़ा करना चाहती है। इसमें अभी तक जो सबसे बड़ी समस्या परिचालकों के रिक्त पद हैं, इसके लिए सरकार से निवेदन किया जाएगा कि जल्द से जल्द रिक्त पदों को भरा जाए।
उन्होंने कहा की आज के समय में परिचालक 18-20 घंटे ड्यूटी दे रहा है और किसी गम या ख़ुशी के मौके पर भी उसे घर जाने के लिए छुट्टी नहीं दी जा रही। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा की सरकार से आग्रह कर हिमाचल पथ परिवहन निगम में परिचालकों के पदों को जल्दी भरा जाए। इसके साथ भी एचआरटीसी में और भी कई प्रकार की समस्या है, जिसमें कई इटीएम मशीन ख़राब पड़ी हैं। परिचालकों को रात्रि भत्ता और डीयू समय पर नहीं दिया जा रहा। इस के लिए सरकार से मांग उठाई जाएगी, ताकि सभी प्रकार की समस्या का हल हो। उन्होंने कहा की सरकार को जल्द कोई ऐसा कदम उठाना चाहिए, ताकि समय पर परिचालकों की समस्या का हल हो।

यह भी चुने

नील कमल गुप्ता प्रधान व राम लोक चौधरी वरिष्ठ उपप्रधान, संजय कुमार सरकाघाट, यशपाल धर्मशाला, श्रवण कुमार बिलासपुर व प्रकाश चंद नेगी रिकांगपिओ को उप प्रधान, कृष्ण चंद को महामंत्री, सुभाष चंद्र व यशवंत ठाकुर को सह सचिव, युवराज ठाकुर को कोषाध्यक्ष, शरण दास और पंकज कुमार को सह कोषाध्यक्ष, नाथूराम ठाकुर व प्यारे लाल कश्यप को मुख्य सलाहकार, सदीक मोहम्मद व हरी राम सैनी को सलाहकार, विनोद कुमार, रमेश चंद तथा चेतराम को कानूनी सलाहकार, विश्वनाथ व किशन चंद को संगठन सचिव, प्रकाश चंद कुल्लू, इख्तियाज मोहम्मद को लेखा परीक्षक, विनय वलिया व रामेश्वर राम को प्रचार सचिव, गौरव धीमान व देवेंद्र कुमार को प्रेस सचिव चुना गया है। उमाकांत नालागढ़, राकेश कुमार सुंदरनगर, तेजराम सुंदर नगर, मानसिंह मंडी, वीरी सिंह सकलानी मंडी, सुरेश चंद धर्मशाला, दुनीचंद सुंदरनगर, सुरेश कुमार, बिलासपुर, जयपाल बिलासपुर, योगेश कुमार व बिलासपुर को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है