Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

होटल में लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस पायल का शव, हाल ही में हुआ था तलाक

होटल में लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस पायल का शव, हाल ही में हुआ था तलाक

- Advertisement -

नई दिल्ली। मशहूर बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती बुधवार की शाम को सिलीगुड़ी के एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं।होटल के कमरे से इस बंगाली एक्ट्रेस की डेड बॉडी संदिग्ध हालत में बरामद की गई। हाल ही में पायल का तलाक भी हुआ था, जिसके कारण आशंका जताई जा रही है कि नेताजी नगर की रहने वाली इस एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। पुलिस ने एक्ट्रेस की लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


पयाल ने टीवी सीरियल में काम किया था जिसमें ‘एक मशहेर’ साहित्य सीरिज, ‘चोकर तारा तुई’ और ‘गोएंडा गिनी’ में किए गए अभिनय के कारण उन्हें खासी लोकप्रीयता हासिल हुई थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक मंगलवार को चर्च रोड पर स्थित होटल के नजदीक उन्हें देखा गया था। लेकिन उनकी मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। एक्ट्रेस के घरवाले उनकी डेड बॉडी लेने सिलीगुढ़ी जिला अस्पताल पहुंचे।


बता दें कि हाल ही में पायल ने अपनी पति से डिवोर्स लिया था। होटल स्ताफ ने बताया कि पायल को बुधवार सुबह गंगटोक के लिए निकलना था, लेकिन शाम तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद होटल प्रबंधन द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूत्रों के मुताबिक पति से तलाक लेने के बाद वह मानसिक रूप से काफी ज्यादा परेशान रहने लगीं थीं। बता दें कि पायल का एक बेटा भी है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है