Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

पांच लाख से कम कीमत में ये कारें खरीदना है बेस्ट, जानें क्या है खासियत

पांच लाख से कम कीमत में ये कारें खरीदना है बेस्ट, जानें क्या है खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप कोई नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम आपको बताएंगे साल 2019 में लॉन्च हुई कुछ ऐसी कारों के बारे में जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है और इनके दाम भी बेहद कम है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं उन सभी कारों की खासियत के बारे में जिससे आप पता लगा सकते हैं कि कौन सी कार खरीदना आपके लिए बेस्ट रहेगा।

Renault Kwid Facelift- फ्रांस की प्रमुख कार निर्माता कंपनी Renault ने हाल ही में Kwid का फेसलिफ्ट मॉडल पेश किया है। इसकी कीमत 2.83 लाख रुपए से लेकर 4.92 लाख तक है। यह दो तरह के इंजन वाले वेरिएंट में उपलब्ध है। एक वैरिएंट में 0.8 लीटर इंजन का प्रयोग किया गया है जबकि दूसरे वाले में 1.0 लीटर इंजन का प्रयोग किया गया है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का प्रयोग किया गया है। इस कार का माइलेज 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक का है।


Maruti suzuki S-Presso- मारुति ने अपनी कम कीमत वाली एसयूवी एस प्रेसो को इसी साल लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 3.69 लाख रुपए है। यह चार वैरिएंट Standard, LXI, VXI, and VXI+ में आती है। मारुति की यह छोटी एसयूवी 6 कलर्स में है। मारुति एस-प्रेसो में 1.0-लीटर का बीएस 6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 67hp का पावर और 90Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। टॉप वेरियंट्स में ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रासमिशन (AMT) का ऑप्शन भी दिया गया है। माइलेज की बात करें तो स्टैंडर्ड और एलएक्सआई वेरियंट में एस-प्रेसो का माइलेज 21.4 किलोमीटर और टॉप वेरियंट में माइलेज 21.7 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Maruti Suzuki Wagon R-मारुति ने हाल ही में वैगन आर का नया मॉडल उतारा है। कीमत की बात करें तो दिल्ली में इसका एक्स शोरूम कीमत 4.34 लाख है। मारुति ने नई वैगनआर को दो इंजन, सात वेरियंट और 6 कलर ऑप्शन बाजार में उतारा है। नई वैगनआर में एक स्विफ्ट वाला K-सीरीज 1.2-लीटर, 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन है, जो 83hp का पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। दूसरा पुरानी वैगनआर मॉडल वाला 1.0-लीटर इंजन है, जो 67hp का पावर और 90 Nm टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (AGS) से लैस हैं

Maruti Suzuki Alto K10-मारुति सुज़ुकी आल्टो के10 की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.60 लाख है। इसके 1.0 लीटर का K-Series इंजन दिया है, जो 68 PS का पावर और 90 Nm का टॉर्क देता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलता है।

Maruti Suzuki Alto- इसकी शुरुआती कीमत 2.93 लाख है। Maruti Suzuki Alto में 3-सिलिंडर, 12-वाल्व, 796 सीसी का BS-6 इंजन दिया गया है, जो 48PS की पावर और 69Nm का टॉर्क देता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है