Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

कांगड़ाः बास्केटबाल महाकुंभ का आगाज, जयराम ने दी शुभकामनाएं

कांगड़ाः बास्केटबाल महाकुंभ का आगाज, जयराम ने दी शुभकामनाएं

- Advertisement -

कांगड़ा। सीएम जयराम ठाकुर ने स्थानीय नगर परिषद मैदान में अंडर-14 राष्ट्रीय बास्केटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। उन्होंने अपने संबोधन में प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि नशे का बढ़ता प्रचलन हिमाचल सहित पूरे देश में चिंता का विषय है। इसमें बच्चों को टारगेट किया जा रहा है। जो आंकड़े और सूचनाएं सरकार के पास पहुंची हैं वह काफी चौकाने वाली हैं। इसके लिए पूरे प्रदेश में एक बड़ा अभियान चलाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

सरकार आने वाले समय में हिमाचल में बढ़ते नशे के प्रचलन को रोकने के लिए बड़ा अभियान चलाने जा रही है। इस अभियान के तहत ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के बच्चों को नशे के पूरे प्रभावों से अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने नौजवान पीढ़ी व सभी सामाजिक संस्थाओं से आग्रह किया है कि वह इस अभियान में सहयोग दें।


सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के खिलाड़ी खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन, अभी भी इस ओर प्रयास करने की जरूरत है। सरकार इसके लिए प्रयास कर भी रही है। उन्होंने अंडर.14 राष्ट्रीय बास्केटबाल प्रतियोगिता के आयोजन के लिए प्रदेश बास्केटबाल संघ के प्रधान मुनीष शर्मा व अन्य पदाधिकारियों और सदस्यों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि सरकार से जो भी मदद बन पाएगी की जाएगी।

उन्होंने कहा कि 24 प्रदेशों के आए खिलाड़ियों व अन्य के लिए ठहरने व खाने की उचित व्यवस्था की जाए। क्योंकि यह लोग हमारे मेहमान हैं और इन्हें कोई तकलीफ न हो। बता दें कि इस नेशनल लेबल प्रतियोगिता में 50 टीमों के 600 खिलाड़ीए करीब 200 टीम मैनेजर व कोच तथा 100 से अधिक रैफरी कांगड़ा पहुंचे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है