Expand

10वीं पास को मौका, गैस एजेंसी खोल हर महीने करें 2 लाख की आमदनी

लकी ड्रॉ के जरिए मिलेगी एजेंसी

10वीं पास को मौका, गैस एजेंसी खोल हर महीने करें 2 लाख की आमदनी

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिमाचल के 10वीं पास लोगों के पास अपना बिजनेस शुरू करने का सुनहरा मौका है। इसके लिए इंडेन की हिमाचल में लगभग 100 से अधिक गैस एजेंसी खोलने के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में आप अपनी गैस एजेंसी खोल कर आपकी आमदनी हर महीने 2 लाख हो जाएगी।

बता दें कि यह गैस एजेंसी खोलने के लिए पहले एजुकेशनल क्वॉलिफिकेश ग्रेजुएशन थी। हालांकि, अब इसे घटाकर 10वीं पास कर दिया गया है। हिमाचल प्रदेश के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में यह एजेंसी खोली जाएंगी। मिली जानकारी के मुताबिक़ इन गैस एजेंसी को लकी ड्रा के जरिए बांटा जाएगा। अगर लॉटरी में आपका नाम आता है तो आपको आगे की प्रक्रि‍या के लि‍ए बुलाया जाएगा। देश की तीनों सरकारी कंपनियां इंडेन, भारत गैस और एचपी गैस डीलर बनाने के लिए वि‍ज्ञापन और नोटि‍फि‍केशन के जरि‍ए आवेदन मंगाती हैं।

60 साल एक लोग भी कर सकेंगे अप्लाई
पहले एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटरशिप 21 से 45 साल तक की उम्र वाले लोगों को दी जाती थी। लेकिन ऑयल कंपनियों की तरफ से जारी नई गाइडलाइंस में अब 60 साल की उम्र तक एजेंसी ली जा सकती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है