Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

अटलजी के अस्थि कलश सतलुज में विसर्जित, सैकड़ों ने दी पुष्पांजलि

अटलजी के अस्थि कलश सतलुज में विसर्जित, सैकड़ों ने दी पुष्पांजलि

- Advertisement -

शिमला। भारत रत्न पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थि कलश यात्रा सुबह पार्टी प्रदेश कार्यालय दीपकमल से आरंभ हुई। ततापानी में सतलुज नदी में अस्थि कलश का विसर्जन किया गया। इस यात्रा में प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल मुख्य रूप से उपस्थित रहे। यात्रा बीजेपी मुख्यालय चक्कर से प्रारंभ हुई और ढली सब्जी मंडी से सुन्नी होते हुए ततापानी पहुंची जहां पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने सैकड़ों लोगों सहित भारत रत्न अटल जी की अस्थियों को सतलुज नदी में विसर्जित किया।


इससे पहले अस्थि कलश यात्रा सब्जी मंडी ढली पहुंची और वहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और जनता ने अटल बिहारी वाजयेपी जी को पुष्पांजलि अर्पित की। कलश के साथ प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज उपस्थित रहे। ततापानी में रथ यात्रा के पहुंचने के उपरांत शोक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय विधायक हीरा लाल एवं मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने मंच से संबोधित करते हुए भारत रत्न अटल जी को श्रद्धाजंलि अर्पित की।

शोक सभा में प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि आज का दिन ततापानी के इतिहास में एक और महत्वपूर्ण दिवस के रूप में जुड़ गया है। उन्होंने कहा कि अटल जी का व्यक्तित्व ही कुछ ऐसा था कि वो एक बार किसी से मिल जाएं तो लगता था को हमारे अपने परिवार के सदस्य थे। अटलजी को हिमाचल प्रदेश से विशेष प्रेम था, विशेष लगाव था। उन्होंने प्रदेश को बिना मांगे ही सब कुछ दिया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है