Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल की प्रमुख नदियों में होगा अटल जी की अस्थियों का विसर्जन

हिमाचल की प्रमुख नदियों में होगा अटल जी की अस्थियों का विसर्जन

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश की प्रमुख नदियों में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थियों का विसर्जन किया जाएगा। यह जानकारी बीजेपी कार्यालय में आयोजित बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने दी। बता दें कि बीजेपी की एक विशेष बैठक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय दीपकमल चक्कर में संपन्न हुई।

प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्धाज, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त, रूपा शर्मा, कोषाध्यक्ष कपिल सूद, पूर्व सांसद बिमल कश्यप सूद, महापौर कुसुम सदरेट, उपमहापौर राकेश शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी रवि मेहता, सीएम के ओएसडी महेंद्र धर्माणी विशेष रूप में उपस्थित रहे।


प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नेताओं को बताया परम श्रध्य् भारत रत्न, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन पर बीजेपी 22 अगस्त को प्रदेश स्तरीय शोक सभा का आयोजन शिमला में करेगी। यह शोक सभा सर्वदलीय होगी, सभी राजनीतिक, धार्मिक एवं सामाजिक संगठन के लोग इस शोक सभा मे भाग लेंगे। बीजेपी कार्यकर्ता सभी वर्गों के लोगो को इस विशाल शोक सभा में आमंत्रित करेगी एव निमंत्रण देंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अटल जी देश के सर्वप्रिय नेता थे और उनका राजनीति से लंबा नाता रहा है। अटल जी को लोग राजनीतिक पार्टी से हटकर प्रेम करते थे और इसका स्वरूप अटल जी ने जम्मू कश्मीर का मुद्दा यूएनओ में संबोधित कर दिखाया था, उस समय अटल जी विपक्ष ने नेता थे और उनको सत्ता पक्ष ने इतने बड़े मुद्दे के लिए चुना था। प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को लेकर वृत लिया और विस्तार में चर्चा भी की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है