×

BJYM खेल प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी गठित

BJYM खेल प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी गठित

- Advertisement -

शाहपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रणव शर्मा ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करते हुए पालमपुर के अरुणेश शर्मा व सोलन के तिलक राज को सह संयोजक नियुक्त किया है । शिमला के सीताराम, मंडी से जीके शर्मा, चंबा के व्यासदेव, बिलासपुर के मोहित सांख्यान, कुल्लू के देवेंद्र, मंडी के अशोक सकलानी, जसवां के शिवेंद्र व फतेहपुर के शीतल शर्मा को  राज्य कार्यकारिणी में सदस्य मनोनीत किया है। उन्होंने शाहपुर के रोमिंद्र राणा को कांगड़ा जिला संयोजक, धर्मशाला के अजय गुलेरिया को सह संयोजक नियुक्त किया है। कोटला के राहुल शर्मा व फतेहपुर के राकेश महरा क्रमश: नूरपुर जिला के संयोजक व सह संयोजक होंगे । जसवां के अजय राणा देहरा जिला के संयोजक व देहरा के विकास वालिया को सह संयोजक बनाया गया है। पालमपुर की कमान विजय कुमार को सौंपी गई है।


  • पालमपुर के अरुणेश व सोलन के तिलक राज को सह संयोजक किया नियुक्त

कुल्लू से हितेंद्र व आनी के सुभाष को कुल्लू जिला का संयोजक व सह संयोजक बनाया गया है। सोलन जिला के नरेंद्र ठाकुर को संयोजक तथा नितिन वर्मा का सह संयोजक की जिम्मेवारी दी गई है। मंडी जिला का दायित्व गोपाल कृष्ण को दिया गया है, तो सुंदरनगर के रणजीत सिंह सुंदरनगर जिला के संयोजक तथा भारत भूषण सह संयोजक के रूप में अपनी जिम्मेवारी निभाएंगे। बिलासपुर जिला तथा चंबा जिला की कमान क्रमश: दिनेश ठाकुर तथा नितिन शर्मा को दी गई है।

प्रकोष्ठ के कुछ मंडल संयोजकों की नियुक्ति करते हुए फतेहपुर से रंजन, कुल्लू से रुचि, सोलन से देविंद्र ठाकुर, भटियात से तरुण ठाकुर, दरंग से बिनु शर्मा, पालमपुर से मोहिंद्र तथा नूरपुर से भास्कर मिन्हास को संयोजक नियुक्त किया है। प्रणव शर्मा ने बताया कि यह नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू होंगी तथा शेष कार्यकारिणी की घोषणा भी जल्दी की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है