Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Airtel का नया प्लान, 401 रुपये में पूरा साल फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

Airtel का नया प्लान, 401 रुपये में पूरा साल फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

- Advertisement -

नई दिल्ली। लॉकडाउन में भी टेलीकॉम कंपनियों अपने ऑफर में कुछ ना कुछ बदलाव करती रहती हैं। भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए 401 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को पेश किया है। इसमें एक साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। इस नए प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 3GB हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा। इन दिनों Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video और Netflix जैसे OTT ऐप्स की डिमांड काफी बढ़ गई है इसलिए ये ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा है।

कंपनी के नए 401 रुपये वाले प्लान को 399 रुपये की वैल्यू वाले एक साल के Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस सब्सक्रिप्शन के तहत शोज, मूवीज, Disney+ के किड्स कंटेंट, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल्स और लाइव स्पोर्ट्स देखने को मिलेंगे साथ ही इस सब्सक्रिप्शन में इंडियन टीवी शोज और नई फिल्मों के प्रीमियर का भी अर्ली एक्सेस मिलेगा।


Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन एक साल की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है. आप अपने एयरटेल कनेक्शन के साथ वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस को 401 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी एक्सेस कर पाएंगे। Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के अलावा ग्राहकों को 401 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 28 दिनों के लिए 3GB हाई स्पीड डेटा का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान को एयरटेल की वेबसाइट पर डेटा सेक्शन के अंदर रखा गया है। ऐसे में इसमें वॉयस कॉलिंग या SMS के फायदे नहीं मिलेंगे। इस प्लान का रिचार्ज एयरटेल ऐप, वेबसाइट या पेटीएम जैसे थर्ड पार्टी सोर्सेज से किया जा सकता है. साथ ही ये प्लान सारे सर्किलों के लिए उतारा गया है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है